WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के फ्यूचर को लेकर कंपनी ने लिया बड़ा फैसला 

फिन बैलर
फिन बैलर

फिन बैलर के NXT में जाने के बाद से ही उनके करियर को एक नई दिशा मिली है। हालांकि, NXT ब्रांड के टॉप हील सुपरस्टार्स में से होने के बावजूद बैलर को यूनाइटेड किंगडम हाउस शोज के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने खुलासा किया कि डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अपना निर्णय बदल लिया है और बैलर इस महीने यूके में होने वाले हाउस शो के लिए स्मैकडाउन रोस्टर के साथ नहीं होंगे। अब जबकि यूके के फैंस इ़ससे खुश नहीं है, WWE को बैलर को इन हाउस शोज से हटाना ही पड़ेगा ताकि किसी भी स्टोरीलाइन को कोई नुकसान न पहुंचे।

यह भी खुलासा किया गया है बैलर WWE में वापसी के बाद ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाले थे। हालांकि, कंपनी ने अपना निर्णय बदल लिया क्योंकि लगा कि NXT में बैलर के स्टार पॉवर की ज्यादा जरूरत है। इसके अलावा टीवी रेटिंग्स के कारण भी WWE को बैलर के लिए प्लान बदलना पड़ा।

यह भी पढ़े: यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद द फीन्ड की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

"बैलर को यूके टूर में स्मैकडाउन ब्रांड शोज के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा था लेकिन हमें बताया गया कि निर्णय अब बदल गया है और वह NXT के साथ होने के कारण वह इस टूर में नहीं होंगे।"
"उन्हें NXT में भेजने से पहले उनका प्लान बैलर को स्मैकडाउन में भेजने का था। जब वह वायट के हाथों बुरी तरह हारे तो प्लान यह था कि वह ब्रेक पर जाएंगे और वापसी के बाद स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे, लेकिन वापसी के बाद उन्हें इस सोच के साथ NXT में भेज दिया गया कि उनके स्टार पॉवर के कारण रेटिंग्स में काफी सुधार आ सकता है।"

डीमन किंग ने हाल ही में हील टर्न लिया है और इस वक्त वह जॉनी गर्गानो के साथ फ्यूड मे हैं। NXT के हालिया एपिसोड में बैलर ने गर्गानो को हॉस्पिटल में भेजने की चेतावनी दी। उम्मीद है कि 24 नवम्बर को होने वाले NXT टेकओवर: वॉरगेम्स में बैलर और गर्गानो के बीच मुकाबला हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं