Create

WWE न्यूज: यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद द फीन्ड की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट
यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट
Subham Pal

क्राउन ज्वेल 2019 अब समाप्त हो चुका है। सउदी अरब में हुए इस इवेंट में हमें टायसन फ्यूरी और केन वैलासकेज का डेब्यू देखने को मिला, साथ ही टायसन फ्यूरी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर सबको चौंका दिया। इस शो का मेन इवेंट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा जहां द फीन्ड ने सैथ राॅलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। आपको बता दें यह एक फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच था और उम्मीद के मुताबिक इस मैच में रिंग के बाहर ज्यादा एक्शन देखने को मिला।

इस मैच के दौरान द आर्किटेक्ट ने फीन्ड को हराने के लिए कई बार अपने फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प का इस्तेमाल किया। यही नहीं उन्होंने फीन्ड को पायरो से भरे बक्से में फेंक दिया जहां उन्हें कई बार बिजली के झटके लगे फिर भी वह टाइटल जीतने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़े: WWE में भारतीय मूल के सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाना चाहते हैं पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर

मैच जीतने के बाद वायट ने कहा कि तुम मुझे नहीं रोक सकते।

उनका कहना सही भी है क्योंकि इस मैच में रॉलिंंस ने वायट को हराने के लिए काफी सारी चीजों का इस्तेमाल किया फिर भी वह उन्हें हराने में सफल नहीं हो पाए।

इस दौरान उन्होंने रेड लाइट का भी जिक्र किया जो कि अब उनका ट्रेडमार्क बन चुका है और वह जब भी एक्शन में होते हैं तो उनके मैच के दौरान पूरे एरीना में केवल रेड लाईट ही जली होती है।

इस मैच में ब्रे वायट के चैंपियन बनने के साथ ही यूनिवर्सल टाइटल अब स्मैकडाउन में जा चुकी है़। अब जबकि ब्रे वायट इस हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान मिज टीवी सैगमेंट में आने वाले हैं, तो देखना यह है कि इस सैगमेंट के दौरान क्या-क्या होता है। साथ ही यह देखना काफी रोचक होगा कि रॉ में यूनिवर्सल टाइटल की वापसी हो पाती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...