Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन मार्क हेनरी ने दी सीएम पंक को एक बड़ी चीज़ बदलने की सलाह

  • पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी तो हो गई लेकिन रिंग की जगह वो अभी WWE FOX के बैकस्टेज शो पर नजर आ रहे हैं।
न्यूज़
Modified 17 Feb 2020, 18:10 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी तो हो गई लेकिन रिंग की जगह वो अभी WWE FOX के बैकस्टेज शो पर नजर आ रहे हैं। सीएम पंक के साथ इस शो में दिग्गज बुकर टी और पूर्व चैंपियन और जनरल मैनेजर रहे चुकी पेज भी हैं। हालांकि अब वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन मार्क हेनरी ने पंक को कुछ चीज़ें बदलने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें-WWE NXT टेकओवर, पोर्टलैंड- चैंपियनशिप मैच में दिग्गज को मिला बड़ा धोखा, फेमस सुपरस्टार ने हील टर्न लेकर चौंकाया

मार्क हेनरी ने साफ शब्दों में कहा कि पंक एक फाइटर हैं और वो उसकी तरह नहीं लग रहे हैं। इस शो के दौरान भी उन्हें काफी चीज़ें बदलने की जरुरत है। ये सारी बातें दिग्गज मार्क हैनरी ने Busted Open Radio में एलिस्टर ब्लैक के साथ कहीं।


मैंने बैकस्टेज पर सीएम पंक को देखा, मुझे लगा कि उन्होंने अपने हाथ जेब में रखे हैं। उनके हाथ फॉल्ड थे। अगर मैं शो पर होता तो उन्हें चैलेंज करता। जिस तरह वो दिख रहे हैं वो वैसे नहीं है। मैं जानता हूं कि वो फाइटर हैं। क्या इसलिए उन्होंने रेसलिंग छोड़ी। तुम लड़ सकते हो चाहे नतीजा कैसा भी हो। वैसे तुम क्या चाहते हो अपनी जिंदगी में? सही में लड़ना शुरु करो क्योंकि वो मुझे एंटरटेन करता था।

मार्क हेनरी अब रिंग से दूर हो चुके हैं और WWE प्रोड्यूसर की भूमिका शानदार अंदाज में निभा रहे हैं। दूसरी ओर सीएम पंक ने लगभग 6 साल पहले कंपनी से रिश्ता तोड़ लिया था। पंक ने उसके बाद MMA का रुख किया। उसके बाद साल 2019 में WWE फॉक्स नेटवर्क पर पंक ने बैकस्टेज शो के साथ वापसी की। WWE में वो अभी नहीं आए हैं लेकिन उम्मीद है कि जल्द वापसी रिंग में हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 17 Feb 2020, 18:10 IST
Advertisement
Fetching more content...