Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन इंजरी के कारण लगभग 1 साल के लिए WWE से हुआ बाहर

  • फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई।
ANALYST
न्यूज़
Modified 16 May 2019, 14:24 IST

Former WWE champion is getting too late for in ring return

पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी को कुछ समय पहले ही घुटने में गंभीर चोट आ गयी थी, जिसके चलते उन्हें WWE से आराम लेना पड़ा। 

जैफ हार्डी ने मैट हार्डी के साथ मिलकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। कुछ समय बाद चोटिल हो गए, जिसके चलते उन्हें अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। 

जैफ हार्डी की जल्द वापसी लगभग नामुमकिन है, शायद इसलिए WWE भी उन्हें लेकर चिंतित है। जैफ हार्डी की इंजरी का कारण था लार्स सुलिवन की तबाही। 

जैफ हार्डी टैग टीम रैसलर के अलावा बहुत प्रसिद्ध सिंगल रैसलर भी है। उन्होंने 2 बार WWE चैंपियनशिप और 3 बार TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती हैं। WWE में वापसी के बाद उन्होंने रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीती है, साथ ही US चैंपियनशिप भी अपने नाम की। 

ये भी पढ़े:- 3 कारण जो साफ करते हैं कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच मैच बुक करके WWE ने गलती की है

रैसलिंग एक्सपर्ट ब्रेड शेफर्ड ने जैफ हार्डी से जुड़ी एक बड़ी खबर जारी की। उन्हें WWE के किसी अंदरूनी व्यक्ति ने बताया कि जैफ हार्डी 2020 के पहले सत्र तक रैसलिंग से दूर रहेंगे। यह WWE के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है क्योंकि जैफ हार्डी काफी चर्चित हस्ती हैं।और जैफ हार्डी से WWE को फायदा होता है।

जैफ हार्डी के फैंस की लिए यह काफी ज्यादा बुरी खबर है। हम उम्मीद करते है कि वह जल्द ही रिंग में अपनी वापसी करें। WWE बड़े लंबे समय से हार्डी बॉयज़ को एक साथ लाना चाहती थी लेकिन उनका यह प्लान पूरी तरह से चौपट हो गया। 

वैसे भी जब से जैफ हार्डी ने वापसी की है, तब से उऩका करियर कुछ खास नहीं रहा है। लगातार चोटों से वो जूझते आ रहे हैं। अब देखना होगा की वो कब वापसी करेंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 16 May 2019, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...