Create
Notifications

AEW में सीएम पंक की बुकिंग को लेकर WWE के पूर्व दिग्गज ने बताई बहुत बड़ी गलती

AEW में सीएम पंक की बुकिंग खराब रही है या अच्छी?
AEW में सीएम पंक की बुकिंग खराब रही है या अच्छी?
Neeraj sharma
ANALYST

AEW Rampage: The First Dance का एपिसोड अगस्त में हुआ, जो दिग्गज प्रो रेसलर सीएम पंक (CM Punk) की प्रो रेसलिंग में वापसी के लिए यादगार बना था। उनके प्रोफेशनल रेसलिंग इन रिंग रिटर्न की तुलना स्कॉट हॉल (Scott Hall) और केविन नैश (Kevin Nash) के WCW डेब्यू से की जा रही थी।

83Weeks पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन में WWE हॉल ऑफ फेमर और WWE के पूर्व एग्जीक्यूटिव एरिक बिशफ़ ने कहा कि वो AEW में अभी तक पंक की बुकिंग से प्रभावित नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि पंक को अभी तक बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल ना करने से उनकी स्टार पावर पर गहरा असर पड़ सकता है। बिशफ़ ने पंक के AEW डेब्यू और WCW में द आउटसाइडर्स के डेब्यू की तुलना के बारे में बात की।

उन्होंने कहा,

"पंक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनके जरिए दूसरे सुपरस्टार्स को पुश देना और पंक से कोई फायदा ना लेकर AEW बहुत बड़ी गलती कर रही है। पंक को अभी जिस तरीके से बुक किया जा रहा है, मैं उसका आलोचक हूं और उन्होंने इस मौके का फायदा नहीं उठाया है। उन्हें लेकर बहुत बातें बन रही थीं, उसके बाद उनकी एंट्री हुई, अच्छा प्रोमो दिया जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, लेकिन उसके बाद भी कंपनी को कुछ बड़ा फायदा नहीं हुआ।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं खुद को सही साबित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनकी तुलना में स्कॉट हॉल और केविन नैश को तुरंत स्टोरीलाइन में शामिल कर दिया गया था, जो फैंस को काफी पसंद भी आई। वापसी पर इतना जबरदस्त रिएक्शन मिलना और उसके 2-3 हफ्तों बाद तक कुछ ना करना पंक के लिए सही नहीं है और ना ही कंपनी के प्रोडक्ट के लिए सही है।"
CM Punk got a man crying in the crowd. This is how much it means to fans for him to be back in wrestling #AEWRampage https://t.co/fLV62bNu9W

AEW में सीएम पंक की फ्यूड एडी किंग्सटन से शुरू होगी

सीएम पंक AEW में अभी तक डार्बी एलिन, पावरहाउस हॉब्स, डेनियल गार्सिया, मैट सिडल और बॉबी फिश का सामना कर चुके हैं। AEW Rampage में बैकस्टेज हुए कन्फ्रंटेशन के बाद ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे पंक की फ्यूड एडी किंग्सटन से शुरू होने वाली है।

वहीं AEW Dynamite में अपने प्रोमो में पंक ने किंग्सटन को ललकारा और कहा कि वो AEW Rampage के अगले एपिसोड में किंग्सटन से माफी मांगने की उम्मीद कर रहे हैं। संभव है कि AEW, Full Gear पीपीवी के लिए पंक vs किंग्सटन मैच को बिल्ड कर सकती है।


Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now