Create
Notifications

WWE में पूर्व चैंपियन की खराब बुकिंग पर बुरी तरह भड़का रेसलिंग दिग्गज  

WWE ने हाल ही में ड्राफ्ट के दौरान कई सारे रेसलर्स की अदला बदली की है
WWE ने हाल ही में ड्राफ्ट के दौरान कई सारे रेसलर्स की अदला बदली की है
Ankit

WWE के पूर्व राइटर और रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में Legion of RAW में दस्तक दी, इस दौरान उन्होंने पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और उनके पार्टनर ओमोस (Omos) की बुकिंग के बारे में बात की। स्टाइल्स WWE WrestleMaina के बाद से तगड़े लग रहे थे और उनकी विनिंग स्ट्रीक कायम थी। हालांकि WWE SummerSlam में रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल की जोड़ी ने उन्हें हरा दिया।

रूसो का कहना है कि WWE एजे स्टाइल्स का पूरा वक्त बर्बाद कर रहा है। उन्हें नहीं पता कि स्टाइल्स कब तक WWE में रहेंगे लेकिन ये गलत हो रहा है। इसके अलावा उन्होंने ओमोस के लिए काफी सारे प्लांस बताए। उन्होंने कहा कि अब ओमोस को हील बनाते हुए स्टाइल्स के खिलाफ लड़वाना चाहिए

सही में जब उनसे बेल्ट ले ली गई थी तब उनका समय बर्बाद नहीं करना चाहिए था। दोनों के लिए प्लान बनाने चाहिए थे। क्योंकि बेल्ट लेने के बाद काफी कुछ बदल जाता है और उनके लिए बदलना चाहिए था। मुझे नहीं पता कि WWE क्या चाहता है, हो सकता है कि उनके पास कोई और प्लान हो। मेरे ख्याल से अब ओमोस को हील बनाकर एजे स्टाइल्स को फेस बना देना चाहिए। WWE दोनों के साथ काफी टाइम बर्बाद कर रहा है।

WWE Crown Jewel में रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ होगा स्टाइल्स -ओमोस का मैच

WWE SummerSlam के बाद एक बार फिर से एजे स्टाइल्स और ओमोस रिंग में रैंडी ऑर्टन और मैड रिडल की टीम के खिलाफ सामना करने वाले हैं। उम्मीद कर सकते हैं कि इस बार स्टाइल्स और ओमोस चैंपियनशिप को अपने नाम करें। WWE का ड्राफ्ट हो चुका है और सभी को एक ब्रांड में रखा गया है जिससे फैंस को रोमांचक कहानियां देखने को मिले। ऐसे में अब देखना होगा कि 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में होने वाली WWE Crown Jewel में किसकी जीत होती है।

Where does the Phenomenal one end up this week for the #WWEDraft? Anywhere I go is the A show! No cap!!!#WWERaw #Smackdown https://t.co/t6IOhnCtlf

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...