Create

WWE के पूर्व सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस से मांगी माफी, हाल ही में हुए अटैक को लेकर साधा था निशाना

WWE में इस हफ्ते एक फैन ने Raw में सैथ रॉलिंस पर अटैक किया
WWE में इस हफ्ते एक फैन ने Raw में सैथ रॉलिंस पर अटैक किया

WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) के साथ सैगमेंट के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) बैकस्टेज लौट रहे थे, लेकिन इसी समय एक फैन ने उनपर अटैक कर दिया था। रॉलिंस को बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को आगे आना पड़ा।

Remember when the wrestlers were tougher than the fans? Ah, the good ol’ days. 🤷🏻‍♂️

इस घटना के कुछ समय बाद पूर्व WWE सुपरस्टार चावो गुरेरो ने रॉलिंस पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। असल में गुरेरो ने ये कहते हुए रॉलिंस का अपमान किया कि एक ऐसा भी समय था जब रेसलर्स, फैंस से ताकतवर हुआ करते थे। लेकिन अब गुरेरो ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है।

That got out of hand quickly.Instead of deleting,I will own it & say no disrespect to @WWERollins I have had many agree&many disagree.Only comes from love of this Biz that has feed my fam for 85 yrs.The fact is,Seth should have never been put in that position in the first place.

फैंस द्वारा ट्रोल होने के बाद गुरेरो ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

"मैं जानता हूं कि मैंने हद पार की है। उस ट्वीट को डिलीट करने के बजाय मैं स्वीकारता हूं कि मैंने सैथ रॉलिंस का अपमान किया जिसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। वह ट्वीट मेरे प्रो रेसलिंग के प्रति जुनून के कारण हुआ। सच कहूं तो मैं कभी सैथ को इस तरह की स्थिति में पड़ते देखना ही नहीं चाहता था।"

WWE Raw में हुए अटैक के बाद सैथ रॉलिंस का होंठ सूजा

अटैक अचानक से हुआ, इसलिए उस समय कुछ समझ पाना मुश्किल था कि आखिर वहां चल क्या रहा है। रॉलिंस को जल्द बैकस्टेज ले जाया गया और कुछ समय बाद खबर आई कि उन्हें बहुत मामूली चोट आई है, जिसके लिए उन्हें किसी मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत भी नहीं पड़ी।

I think Seth’s designer jumped on the boy who jumped on Seth..Idk why he’s being escorted out tho#WWERaw https://t.co/5EErwYRcM2

ये भी गौर करने वाली बात रही कि रॉलिंस के सूट स्टाइलिस्ट किंग ट्रोई भी इस घटना को लेकर बहुत गुस्से में थे और उन्होंने उस फैन पर भी अटैक करने की कोशिश की। रॉलिंस WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं।

उनके दुनिया भर में फैंस हैं और इस अटैक के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जबरदस्त तरीके से समर्थन किया। न्यू यॉर्क पुलिस ने उस फैन को हमले की कोशिश और कला और सांस्कृतिक मामलों के उल्लंघन के चलते गिरफ्तार किया है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment