Create
Notifications

"हमें एक-दूसरे से बदला लेना बाकी है"- पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन मोक्सली को रीमैच के लिए किया चैलेंज 

पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने जॉन मोक्सली के खिलाफ रीमैच की मांग कर दी है
पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने जॉन मोक्सली के खिलाफ रीमैच की मांग कर दी है
Subham Pal

WWE द्वारा नवंबर के महीने में बजट कट में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को रिलीज कर दिया गया था। अब उन्होंने AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है। पूर्व WWE सुपरस्टार्स क्रॉस और मोक्सली के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है और क्रॉस का मानना है कि उन्हें मोक्सली से पुराना बदला लेना बाकी है।

हालांकि, क्रॉस अभी भी WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज के तहत जुड़े हुए हैं लेकिन वो अभी से ही फैंस को संकेत देने की कोशिश कर रहे हैं कि WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद वो किन-किन सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

I’m here for this Jon Moxley and Killer Kross feud. https://t.co/4kSV2PwCDZ

एक फैन ने ट्वीट करते हुए इच्छा जाहिर की कि वो साल 2022 में एक बार फिर कैरियन क्रॉस और जॉन मोक्सली का मैच देखना चाहेंगी। बता दें, मोक्सली और क्रॉस का पहली बार फरवरी 2019 में फ्यूचर स्टार्स ऑफ रेसलिंग इवेंट में आमना-सामना देखने को मिला था। इस शानदार मैच में मोक्सली, क्रॉस को हराने में कामयाब रहे थे।

फैंस द्वारा किये ट्वीट के जवाब में क्रॉस ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनका आने वाले समय में जॉन मोक्सली के साथ रीमैच जरूर होगा। क्रॉस ने यह भी कहा कि उन्हें मोक्सली से पुराना बदला लेना बाकी है।

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली वर्तमान समय में ब्रेक पर हैं

I miss Jon Moxley 😓😮‍💨 https://t.co/VFUflg0SGp

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली ने पिछले महीने यह ऐलान किया था कि वो अल्कोहल रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से जुड़ने के लिए AEW से ब्रेक लेने वाले हैं। उस वक्त मोक्सली AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट का हिस्सा थे लेकिन इस प्रोग्राम से जुड़ने का निर्णय लेने के बाद उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था।

इस महीने की शुरुआत में टोनी खान ने जॉन मोक्सली पर अपडेट देते हुए कहा था कि मोक्सली बेहतर स्थिति में आ चुके हैं। अभी तक जॉन मोक्सली की AEW में वापसी को लेकर तारीख सामने नहीं आ पाई है लेकिन यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद फैंस मोक्सली का बेहतरीन तरीके से स्वागत करेंगे।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...