Create

Survivor Series के दौरान ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन पर WWE ने दिया बहुत बड़ा अपडेट, जल्द रिंग में होगी एंट्री

WWE ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा अपडेट
WWE ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ा अपडेट दिया। WWE ने संकेत दे दिए कि ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को अब अनिश्चितकालीन नहीं रखा गया है। इसक मतलब है कि जल्द ही WWE टीवी पर ब्रॉक लैसनर नजर आएंगे। पिछले महीने WWE ने ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगा दिया गया था।

WWE ने पिछले महीने ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड किया था

Crown Jewel में हार के बाद काफी गुस्से में लैसनर आ गए थे। ब्लू ब्रांड में लैसनर ने इसके बाद काफी बवाल मचाया। WWE ऑफिशियल के ऊपर लैसनर ने अटैक किया। एडम पीयर्स को भी दो एफ-5 लगा दिए थे। WWE ने बड़ा फैसला लेते हुए लैसनर को सस्पेंड कर दिया था।

Survivor Series के बैकस्टेज में कायला ब्रेक्सटन ने पॉल हेमन से बड़ी बात कही। कायला ने पॉल हेमन से कहा,

मैंने इस तरह की अफवाहें सुनी की ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को WWE ने अनिश्चितकालीन से हटा दिया।

कायला की ये बात सुनकर पॉल हेमन बुरी तरह चौंक गए थे। पॉल हेमन ने कायला से कहा कि ये बात उन्हें एडम पीयर्स से पूछनी चाहिए। WWE ने लैसनर की वापसी के संकेत अब दे दिए।

What say you to the rumors that @BrockLesnar's suspension is no longer indefinite, @HeymanHustle?#SurvivorSeries @KaylaBraxtonWWE https://t.co/k5hHey9eDh

SummerSlam में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर ने अभी तक एक मैच लड़ा। Crown Jewel में पिछले महीने रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराया था। 10 दिसंबर को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार लैसनर ने इस शो के लिए रिंगसाइड का टिकट लिया है। WWE ने इस बार लैसनर की वापसी के संकेत भी दे दिए। अब साफ लग रहा है कि 10 दिसंबर को लैसनर टिकट के जरिए रिंग में एंट्री करेंगे। ऐसा होगा तो फिर काफी बवाल देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस के साथ लैसनर की राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। लैसनर वापसी करेंगे तो फिर से रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू होगी। इस बार पॉल हेमन का भी बड़ा रोल नजर आएगा। लैसनर का नाम सुनते ही पॉल हेमन चौंक जाते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...