Create

48 साल के WWE दिग्गज ने अपनी खराब तबीयत को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया

Enter ca
Utkarsh Mishra

डी-वॉन डडली ने पिछले हफ्ते अपने टेबल टॉक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वह इस समय कुछ हैल्थ इशू से डील कर रहे हैं। उनकी हैल्थ इशू संबंधी न्यूज PW इनसाइडर द्वारा भी कवर की गई थी कि वे खराब सेहत की वजह से काफी लंबे समय से WWE टेपिंग्स से गायब हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

खबर की पुष्टि करते हुए WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने पॉडकास्ट पर अपनी सेहत से जुड़े अपडेट दिए और आगे WWE प्रोग्रामिंग में जल्दी से जल्दी शामिल होने की मंशा जताई।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपनी बातचीत के दौरान कुछ इस तरह अपने सेहत संबंधी तथ्यों को उजागर किया और फैंस को आश्वासन दिया

"मैं पिछले हफ्ते शो पर आया था, और मैंने इस बात को स्वीकार किया था कि में इस समय कुछ हैल्थ इश्यू का सामना करना पड़ रहा है। हैल्थ इश्यू कैसे भी हो सकते हैं और इसमें सामान्य सर्दी जुखाम भी शामिल है।"
"सुनो, मैं इतने गंभीर हेल्थ इश्यू का सामना नहीं कर रहा हूं। मेरा स्टेटमेंट सिर्फ कुछ हैल्थ इश्यूज का था ; यह कुछ भी हो सकते है। मुझे लोगों के फोन कॉल आ रहे हैं। अरे, क्या तुम ठीक हो, क्या चल रहा है? मैंने लोगो की बात सुनना अब बन्द कर दिया है। "

डी वॉन डडली के अनुसार उनकी हेल्थ इश्यूज संबंधित खबर फैलने के बाद उन्हें उनके फैमिली मेंबर सहित काफी लोगों के फोन आ रहे हैं। उनके मुताबिक उनकी हेल्थ इश्यू संबंधित खबर को लोगों को बढ़ा चढ़ाकर बताया गया है।

youtube-cover

खैर जो भी हो लेकिन उनके फैंस इस बात से काफी खुश हैं कि वह अपने स्वास्थ्य को लेकर अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनके साथ ही साथ, उनकी मां जिनकी रिपोर्ट अभी हाल ही में कोविड पॉजिटिव आई थी वह भी धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं।

WWE में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं डी वॉन डडली

डी वॉन डडली 2016 से WWE में बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं। बैकस्टेज रोल संभालने के बाद, वह WWE टीवी पर भी कभी कभी दिखाई दे देते है , अभी हाल ही में उनको 2019 में रॉ रीयूनियन शो में देखा गया था।

डी वॉन के बेटे टेरेंस और टेरेल ने हाल ही में AEW में डेब्यू किया। डडली के जुड़वाँ बेटे AEW डार्क के कुछ प्रभावशाली मैचों का हिस्सा बने। डी वॉन डडली के बेटे टेरेंस और टेरेल रेसलिंग में अपने पिता के ही तरह दबदबा बनाने का पूरा प्रयास कर रहे है। पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन डी वॉन डडली के लिए एक पिता के रूप में यह गर्व करने की बात है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...