Create
Notifications

WWE में AJ Styles को क्यों मिली WWE में इतनी सफलता? हॉल ऑफ फेमर ने बताया कारण

WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं एजे स्टाइल्स
WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं एजे स्टाइल्स
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

एक ऐसा समय था कि जब WWE यूनिवर्स को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को अपना टॉप सुपरस्टार सोचना भी कठिन लग रहा था। फैंस को जिस तरह की रेसलिंग की आदत है स्टाइल्स की रेसलिंग उससे कहीं अलग है। वह काफी बड़े शरीर वाले या फिर अच्छे प्रोमो देने वाले रेसलर भी नहीं थे, लेकिन 2022 में WWE के टॉप सुपरस्टार्स की बात आने पर स्टाइल्स का नाम बड़े अदब से लिया जाता है।

स्टाइल्स को कंपनी में स्थापित करने में जैफ जैरेट ने काफी अहम भूमिका निभाई है। जैरेट ने ही फिनोमेनल वन की क्षमता को सही तरीके से पहचाना था

उन्होंने कहा, मैं उस पोजीशन में था और मैं काफी कृतज्ञ महसूस करता हूं कि मुझे फिनोमेनल वन एजे स्टाइल्स, बॉबी रूड, समोआ जो जैसे लोगों को मौका देने का काम मिला। हम इस लिस्ट में काफी आगे जा सकते हैं और देख सकते हैं कि कितने लोगों को चमकने का मौका मिला है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह वर्तमान प्रो रेसलिंग के माहौल के लिए खुद को जिम्मेदार समझते हैं तो WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने साथ काम किए टैलेंट्स की तारीफ की। उन्होंने उस चीज का भी खुलासा किया है कि क्यों स्टाइल्स इतने सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, अंत में होता यही है कि वे लोग ही गेंद उठाकर दौड़ते हैं और स्कोर करते हैं और कड़ी मेहनत करके अपने लिए नाम बनाते हैं। मैं उस जगह पर होने को लेकर काफी अच्छा महसूस करता हूं जहां मैं था।

youtube-cover

WWE के वर्तमान रोस्टर के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक हैं एजे स्टाइल्स

.@AJStylesOrg I really admire you...‼︎💪🏻🦾💪🏻🦾 https://t.co/vQF0IL8hdD

WWE में आने के बाद से स्टाइल्स ने रुकने का नाम नहीं लिया है। वह अब तक दो बार WWE चैंपियन बन चुके हैं। इसके अलावा वह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप, टैग टीम चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। इतनी सारी सफलता हासिल करने के बावजूद फिनोमेनल वन अब तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर अपना हाथ नहीं लगा सके हैं।

फिलहाल रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनके लिए विपक्षी की कमी नजर आ रही है। ऐसे में एजे स्टाइल्स उनके प्रतिद्वंदी के लिए बहुत अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...