Create

Elimination Chamber के लिए WWE ने Becky Lynch के टाइटल मैच का किया ऐलान, 10 साल बाद दिग्गज की सिंगल मुकाबले में होगी वापसी

WWE Elimination Chamber 2022 में होगा तगड़ा मैच
WWE Elimination Chamber 2022 में होगा तगड़ा मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Elimination Chamber का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। WWE दिग्गज बैकी लिंच (Becky Lynch) के मैच का ऐलान कर दिया गया है। बैकी लिंच का मुकाबला इस इवेंट में लीटा (Lita) के साथ होगा। दोनों के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रेड ब्रांड में बैकी लिंच ने अभी तक काफी अच्छा काम किया। कई बार वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर चुकी हैं।

WWE Elimination Chamber में बैकी लिंच का दिग्गज के साथ होगा बहुत बड़ा मुकाबला

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच और लीटा का आमना-सामना हुआ। लीटा ने इस दौरान बैकी लिंच की बहुत तारीफ की। लीटा ने इसके बाद बैकी लिंच को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। शुरूआत में बैकी लिंच ने इस चुनौती को स्वीकार नहीं किया लेकिन बाद में हां बोल दिया। इस मैच के ऐलान के बाद फैंस ने दोनों सुपरस्टार्स को चीयर किया।

"If you want a match at #WWEChamber, you've got it!"#WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE vs. @AmyDumasLITA is BACK!!! https://t.co/W6UQZrRy6e

10 साल बाद किसी सिंगल मैच में लीटा हिस्सा लेंगी। बैकी लिंच के साथ उनका मैच भी अच्छा होगा। फैंस के लिए ये एक ड्रीम मुकाबला होगा। WWE Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच और लीटा ने अपना जलवा दिखाया था। लीटा ने विमेंस रंबल मैच में एंट्री की थी और बैकी लिंच ने ड्रूड्रॉप के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। लीटा के पास इस बार चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका होगा। चार बार वो WWE विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं।

इस बार अगर लीटा चैंपियनशिप जीत गईं तो फिर WrestleMania 38 में भी शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। WWE द्वारा इस राइवलरी को अब शानदार अंदाज में बिल्ड किया जाएगा। लीटा की वापसी से फैंस को जरूर मजा आया होगा। विमेंस डिवीजन में लीटा का बहुत बड़ा नाम रह चुका हैं। बैकी लिंच का चैंपियनशिप रन इस बार खत्म हो सकता है। ऐसा लग रहा है कि लीटा ने लंबे समय के लिए रिंग में वापसी की है। अगर ऐसा होगा तो फिर उन्हें पुश भी WWE द्वारा दिया जा सकता है। फैंस भी अब टाइटल में बदलाव चाहते हैं। शायद सऊदी अरब में एक बड़ा सरप्राइज फैंस को देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...