"मैं कुछ भी नहीं भूला हूं"- WWE Hall of Famer ने अपने बहुत बड़े मैच से पहले दुश्मन को दी चेतावनी

WWE दिग्गज ने अपने विरोधी को भेजा संदेश
WWE दिग्गज ने अपने विरोधी को भेजा संदेश

Rey Mysterio & Santos Escobar: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने पूर्व साथी सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) को बड़ा खास संदेश भेजा है। उन्होंने यह संदेश स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड के बाद दिया था। पूर्व यूएस चैंपियन पिछले चार महीने से चोट के कारण रिंग से दूर थे।

रे ने लिगाडो डेल फैंटासमा के लीडर को जो संदेश दिया है वह इस बात का प्रमाण है कि इस्कोबार के लिए चीजें ठीक नहीं हैं। आपको याद होगा कि दो हफ्ते पहले SmackDown में लिगाडो डेल फैंटासमा ने ड्रैगन ली पर अटैक किया था। उस समय रे मौजूद नहीं थे लेकिन हाल ही में ब्लू ब्रांड के शो में सैंटोस के ग्रुप ने ड्रैगन ली और कार्लिटो पर अटैक किया तो पूर्व टैग टीम चैंपियन उनकी मदद करने के लिए रिंग में आ गए थे।

इसके बाद बैकस्टेज हुए सैगमेंट में मिस्टीरियो ने कहा

"वह यही करते हैं। वह लोगों पर जंप करते हैं जब लोग अकेले हों। यह लोग उनके पीठ पीछे ऐसा करते हैं। मैंने चैलेंज किया था और मैं सैंटोस द्वारा स्वीकार किए जाने का इंतजार कर रहा हूं। सैंटोस ने इतने महीनों से सिर्फ बेकार बातें की हैं। वह कहते थे कि आप और मैं परिवार हैं। मैं उसको नहीं भूलूंगा और मेरे घुटने भी उसको नहीं भूलेंगे। इसका हिसाब उन्हें अगले SmackDown में देना होगा।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो का महीनों बाद होगा इन-रिंग रिटर्न

रे मिस्टीरियो ने अपना आखिरी मैच पिछले साल Crown Jewel 2023 में लड़ा था। लोगन पॉल के खिलाफ WWE Hall of Famer को यूएस चैंपियनशिप गंवाना पड़ा था। लोगन ने यह जीत ब्रास नकल्स की मदद से प्राप्त की थी। इसके बाद सैंटोस इस्कोबार ने उन्हें धोखा दिया था और यहां तक कि चोटिल भी किया था, जिसकी वजह से वो इन-रिंग एक्शन से दूर थे।

आपको बता दें कि रे मिस्टीरियो का सामना अपने ही पूर्व साथी सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ होने वाला है। WWE ने भी इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है और आखिरकार उनका इन-रिंग रिटर्न होगा। उनकी कोशिश सैंटोस को हराते हुए उनसे बदला लेने पर होगी। इस बीच दोनों के बीच मैच में लिगाडो डेल फैंटासमा का दखल देखने को मिल सकता है।