50 साल के फेमस सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया WWE ने किस वजह से किया उन्हें साइन 

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको
पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) पिछले कुछ समय से AEW के फेस स्टार के रूप में सामने आ रहे है। AEW में जुड़ने से पहले क्रिस जैरिको WWE का हिस्सा भी रह चुके हैं। वो WWE में कई बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। इसके अलावा उनके नाम WWE में कई बड़े रिकॉर्ड्स भी है।

आप को जानकर हैरानी होगी कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon), क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को कंपनी में साइन नहीं करना चाहते थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने दिग्गज जिम रॉस (Jim Ross) के कहने पर उन्हें साइन किया था। इस बात का खुलासा खुद क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने किया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने खुद किया खुलासा

WWE से करार को लेकर बात करते हुए क्रिस जैरिको ने कहा कि-

जिम रॉस ने हमेशा मेरा समर्थन किया है। उनकी वजह से ही WWE ने मुझे साइन किया था।

वहीं क्रिस जैरिको को लेकर बात करते हुए जिम रॉस ने बताया था कि क्रिस जैरिको की हाइट को लेकर विंस काफी ज्यादा परेशान थे। उन्हें लगता था कि उनकी हाइट कम होने की वजह से वो कभी भी WrestleMania के मेन इवेंट में नजर नहीं आ सकते हैं। हालांकि बाद उन्होंने क्रिस जैरिको को साइन करने का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें: एजे स्टाइल्स ने बताया 154 किलो के फेमस सुपरस्टार को WWE का भविष्य

क्रिस जैरिको ने 1999 WWE में डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के बाद से ही क्रिस जैरिको WWE के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल रहे हैं। उनके और द रॉक के बीच हुए फिउड को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिउड में दोनों ने कुछ यादगार प्रोमो किया थे।

ये भी पढ़ें: WWE ने बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, हाल ही में मौजूदा चैंपियन के ऊपर हुआ था जानलेवा हमला

इसके अलावा वो अपने WWE करियर में कई बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने WWE की रिंग में सब कुछ हासिल किया है और वो आज रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now