WWE हॉल ऑफ फेमर हुआ Roman Reigns के कारण गुस्से से आगबबूला, ट्राइबल चीफ की जमकर हुई आलोचना

roman reigns kevin nash 11 matches 2023
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की आलोचना की

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने 2023 में WWE में केवल 11 मैच लड़े हैं और इस विषय को लेकर कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। अब 2 बार WWE हॉल ऑफ फेमर रह चुके केविन नैश (Kevin Nash) ने इस तथ्य पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि उन्होंने मैचों की संख्या ज्यादा होने की उम्मीद की थी।

केविन नैश उन रेसलर्स में से एक हैं जो अपने दौर में साल में 200 से भी अधिक मैच लड़ते थे। Kliq This पॉडकास्ट पर जब उन्होंने Roman Reigns के मैचों की संख्या सुनी तो वो चौंक उठे थे। उन्होंने कहा:

"मेरी नज़रों के सामने से चले जाओ। पूरे साल में केवल 11 मैच। भगवान उनका भला करे क्योंकि इतने कम मैचों के बावजूद हम उम्मीद करते हैं कि वो अभी टाइटल को ड्रॉप ना करें। मुझे सच में आइडिया नहीं था कि उन्होंने केवल 11 मैच लड़े हैं। मुझे लगा था जैसे उन्होंने 50, 60 मुकाबले लड़े होंगे।"

रोमन रेंस के टीवी पर प्रसारित हुए मैचों की बात करें तो उनकी संख्या केवल 7 है और 4 मौकों पर वो हाउस शोज़ में परफॉर्म करते दिखाई दिए हैं। दूसरी ओर गुंथर और सैथ रॉलिंस की बात करें तो उन्होंने इस साल क्रमशः 88 और 89 मैच लड़े हैं।

youtube-cover

WWE दिग्गज Kevin Nash ने Roman Reigns की तुलना Tyson Fury से की

बॉक्सिंग में फाइटर्स आमतौर पर साल भर में कुछ ही फाइट्स करते हैं। WWE में अपीयरेंस दे चुके टायसन फ्यूरी ने हाल ही में करीब 11 महीनों के ब्रेक के बाद Francis Ngannou के साथ फाइट की और जीत भी दर्ज की थी। टायसन की अगली फाइट 17 फरवरी 2024 को Oleksandr Usyk के खिलाफ होगी।

केविन नैश ने Roman Reigns के पार्ट-टाइम शेड्यूल की तुलना टायसन फ्यूरी से करते हुए कहा:

"टायसन फ्यूरी ने हाल ही में MMA सुपरस्टार Francis Ngannou को हराया और कुछ महीनों बाद उनकी अगली फाइट होने वाली है। वो साल भर में 2-3 फाइट ही करते हैं और उन्हें फाइट करना पसंद भी है।"

रोमन रेंस का आखिरी टाइटल डिफेंस Crown Jewel 2023 में आया था, जहां उन्होंने एलए नाइट को मात दी थी। वो Survivor Series 2023 में मौजूद नहीं रहेंगे और उनके 2023 में कोई अपीयरेंस देने की उम्मीद बहुत कम है।