Create

WWE दिग्गज ने CM Punk की AEW में पहली हार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने सीएम पंक को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE हॉल ऑफ फेमर ने सीएम पंक को लेकर दी प्रतिक्रिया

AEW Dynamite में पिछले हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) और एमजेएफ (MJF) के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में MJF ने जीत दर्ज की थी और यह AEW में सीएम पंक की पहली हार भी थी। AEW Dynamite में सीएम पंक की पहली हार के बाद 5 बार के WCW चैंपियन और WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Hall of Fame podcast में बात करते हुए WWE सुपरस्टार बुकर टी ने सीएम पंक की फाइट को लेकर एक चौकाने वाला बयान दिया। बुकर टी कहा,

"इसमें चौकाने वाला कुछ नहीं था। MJF के बारे में सभी जानते है कि वो कैसा हैं। साथ ही सीएम पंक के साथ फाइट के लिए एक ऐसे रेसलर को लाया गया, जिसे मैं सिर्फ एक बात करने वाला समझता था लेकिन उन्होंने रिंग में खुद को काफी बेहतर साबित किया।"

यही नहीं बुकर ने सीएम पंक के परफॉर्मेंस की भी सराहना की। साथ ही MJF को बेहतरीन फाइट करने लिए उसे "General" भी कहा,

मैं भी बिल्कुल MJF की तरह था, उसमें एक अच्छा टैलेंट है।लेकिन कभी-कभी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए और बेहतर बनाने के लिए एक जनरल की जरूरत होती है।ऐसे में कह सकते हैं कि निश्चित रूप से दोनों ने ही साथ में अच्छा काम किया है।
youtube-cover

AEW में सीएम पंक को फिर मिलने वाला है MJF के खिलाफ मैच

MJF के साथ फाइट में सीएम पंक को AEW में पहली हार का सामना करना पड़ा। हालांकि MJF को ये जीत वार्डलोव की मदद से मिली। शुरुआत में MJF ने रिस्ट टेप का इस्तेमाल करके मैच जीता था, लेकिन रेफरी ने मैच को दोबारा शुरू कराया। मैच के अंतिम समय में वार्डलोव रिंग में आकर पहले MJF को डायनामाइट डायमंड रिंग दे दिया और फिर रेफरी से बहस शुरू कर दी।

इससे पंक का ध्यान रेफरी की तरफ चला गया। MJF ने मौका देखकर पंक के चेहरे पर वार किया और फिर उन्हें पिन कर दिया। सीएम पंक ने जॉन मोक्सली के साथ टीम बनाकर FTR को हराया और अहम जीत दर्ज की। अब शर्त के अनुसार उन्हें MJF के खिलाफ रीमैच मिलेगा। सीएम पंक की नजर अपना बदला लेने पर होगी।

I will be speaking in a very respectful manor. This will be a humble speech. https://t.co/IrEvtypEaU

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment