"मुझसे अलग होना...- WWE दिग्गज ने अपने बेटे के हील टर्न को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ने बेटे को लेकर हाल में की बात
WWE दिग्गज ने बेटे को लेकर हाल में की बात

WWE Hall of Famer on his Son Heel turn: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल में एक बातचीत के दौरान अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के हीस टर्न को लेकर अहम बयान दिया। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनसे अलग होना ही उनके बेटे के लिए एक सही कदम था। उन्होंने यह भी बताया कि वह कितने समय से रेसलिंग कर रहे हैं।

रे मिस्टीरियो ने 2021 में अपने बेटे के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि डॉमिनिक ज्यादा देर तक अपने पिता के साथ नहीं रहे थे और उन्होंने फैंस को उस समय चौंका दिया था जब उन्होंने Clash at the Castle 2022 में अपने पिता को धोखा देते हुए उनके और ऐज पर अटैक कर दिया था। वह उसके बाद उनके विरोधी द जजमेंट डे के साथ जुड़ गए थे।

Jaxxon Podcast में अपने बेटे के उनसे अलग होने को लेकर रे मिस्टीरियो ने बात की और बताया कि कैसे यह उनके लिए सही फैसला था। पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन को लेकर बात करते हुए रे ने कहा,

"जो मेरा करियर रहा है, उसका सफर जो कि 14 साल की उम्र में शुरू हुआ और मैं अब 49 साल का हूं। मैं पिछले 35 सालों से इसमें मेहनत कर रहा हूं। मेरे पुत्र का एकदम से आना और फिर उनके पास मेरा स्टाइल ना होना। वह बिल्कुल अलग हैं क्योंकि वह 6 फुट 1 इंच के और 80 किलो के हैं। उनके लिए शुरूआत में चीजों से तालमेल बिठाना और एक रेसलर के तौर पर अपने रोल को ढूंढना बड़ा मुश्किल था। हमारे बीच में तुलनाएं हुई और जाहिर सी बात है कि वह उनपर खरे नहीं उतरे। यह तबतक था जबतक हम अलग नहीं हुए थे और उन्होंने अपना रास्ता बनाया जहां उनके पिता साथ में नहीं थे। वह उनके साथ हुई सबसे अच्छी चीज थी।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय चोटिल होने के चलते रिंग से दूर हैं। उन्हें 15 अप्रैल को हुए Raw में एंड्राडे के साथ हुए मैच के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद यह खबर आई थी कि उन्हें शायद सर्जरी के लिए जाना पड़े लेकिन खुद डॉमिनिक ने इस बात का खंडन किया था। उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now