Create

WWE हॉल ऑफ फेमर ने Goldberg का मजाक बनाते हुए Brock Lesnar की तारीफ में दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) ने दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के ऊपर तंज कसा और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की तारीफ की। ब्रेट हार्ट और गोल्डबर्ग का इतिहास कभी अच्छा नहीं रहा। गोल्डबर्ग को लेकर लगातार हार्ट कड़े बयान देते रहते हैं। WCW Starrcade 1999 के मेन इवेंट में हार्ट को एक खतरनाक किक गोल्डबर्ग ने मारी थी। इस किक में गोल्डबर्ग ने गलती कर दी थी और इसके बाद हार्ट का करियर लगभग खत्म हो गया था।

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Signed By Superstars के वर्चुअल साइनिंग के दौरान हार्ट ने नटालिया द्वारा ब्रॉक लैसनर के ऊपर किए गए कमेंट को याद किया। नटालिया ने हार्ट से लैसनर के साथ मैच को लेकर भी सवाल पूछा था। हार्ट ने इसका जवाब देते हुए गोल्डबर्ग के ऊपर कमेंट किया। उन्होंने कहा,

मैंने हमेशा सुना कि ब्रॉक लैसनर अच्छे वर्कर हैं। मैंने कभी नहीं सुना कि लैसनर ने रिंग में कोई गलती की। अपनी चीजों को बहुत अच्छे से ब्रॉक लैसनर करते हैं। गोल्डबर्ग से काफी विपरीत काम ब्रॉक लैसनर करते हैं।
.@BrockLesnar camps out in @WWERomanReigns’ private locker room, while The Head of the Table and @HeymanHustle take a detour by Madison Square Garden. #SmackDown https://t.co/kgg3f0lqsS

गोल्डबर्ग को रिंग में बहुत ही असुरक्षित रेसलर माना जाता है। कई दिग्गज ये बात कह चुके हैं। WCW टाइम से ही गोल्डबर्ग रिंग में काफी धमाल मचाते आए हैं। कई दिग्गजों ने कहा कि गोल्डबर्ग रिंग में दूसरे रेसलर का ख्याल नहीं रखते हैं। गोल्डबर्ग अभी भी पार्ट टाइमर के रूप में WWE में काम करते हैं। हालांकि हाल ही में उनका कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ खत्म हो गया।

पिछले महीने Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ था। ये मैच सिर्फ छह मिनट ही चला था और रोमन रेंस ने आसानी से इस मैच में जीत हासिल कर ली थी। गोल्डबर्ग के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये उनका अंतिम मुकाबला था। अब शायद ऐसा लग रहा है कि गोल्डबर्ग WWE में वापसी नहीं करेंगे। सऊदी अरब में होने वाले इवेंट्स के लिए जरूर गोल्डबर्ग ने WWE के साथ अलग कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। गोल्डबर्ग को सबसे ज्यादा पैसा भी इन इवेंट्स के लिए दिया जाता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment