Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE हॉल ऑफ फेमर आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर की हुई हार्ट सर्जरी, ट्रिपल एच ने भी किया ट्वीट

  • आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर को साल 2015 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

साल 2015 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए मूवी मेगास्टार और कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर के हाल में तब्यत ज्यादा खराब हो गई और TMZ की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें हाल ही में लॉस एंजिलस में अपनी ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी थी। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर को कैथेटर वैल्व रिपलेसमेंट के कारण काफी दिक्कत आई थी, जिसके बाद उन्हें ओपन हार्ट सर्जरी की जरूरत पड़ी थी। आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर के प्रवक्ता डेनियल कैचेल ने कहा कि एक्शन स्टार ने सर्जरी के बाद पहला शब्द कहा, "आई एम बैक"। इसका मतलब साफ है कि उनकी सर्जरी से अच्छे से हुई है और वो अब अच्छा महसूस कर रहे हैं।


इसे भी पढ़ें: WrestleMania 34 में भारत, पाकिस्तान समेत कई देशों के सुपरस्टार्स लेंगे हिस्सा   WWE के सीओओ ट्रिपल एच ने ट्वीट करते हुए उन्हें जल्द फिट होने के लिए प्राथना की।

आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 50 से ऊपर फिल्मों में काम किया है और उनके फैंस उन्हें टर्मिनेटर फ्रैंचाइजी, एक्सपैंडेबल फ्रैंचाइजी और प्रिडेटर जैसी सुपरहिट फिल्मों में उनके किरदार के लिए जानते हैं। इसके अलावा 10 अप्रैल को WWE के दिग्गज आंद्रे द जाइंट के ऊपर आने वाली डॉक्यूमेंट्री में भी उनका किरदार है और उनकी बाइट को डाला गया है।

Published 01 Apr 2018, 15:51 IST
Advertisement
Fetching more content...