Create
Notifications

WWE हॉल ऑफ फेमर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- सीएम पंक का AEW डेब्यू स्पेशल क्यों है

AEW में सीएम पंक के डेब्यू को काफी सुर्खियां मिली थी
AEW में सीएम पंक के डेब्यू को काफी सुर्खियां मिली थी
Subham Pal

WWE के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक (Cm Punk) का AEW में डेब्यू करना सबसे बेहतरीन रेसलिंग मोमेंट्स में से एक था और WWE हॉल ऑफ फेमर बिली गन (Billy Gunn) ने हाल ही में Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में इसका कारण बताया। बता दें, सीएम पंक ने शिकागो में हुए AEW Rampage: First Dance में डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद पंक को फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिला था और कुछ फैंस पंक को AEW में डेब्यू करते हुए देखकर भावुक भी हो गए थे।

बिली गन जो कि वर्तमान समय में AEW में गन क्लब का हिस्सा हैं, उन्होंने बताया कि पंक की वापसी के पीछे इमोशन ने इसे स्पेशल बना दिया था। बिली गन ने कहा-

"हां, मेरा मानना है कि यह महान मोमेंट था। जब वो आए तो मैं उस वक्त यूनाइटेड सेंटर में मौजूद था, और यह एक ऐसी चीज़ थी जिसे मैंने ट्राय किया, मैं एरीना में चला गया था, मैं चीज़ों को एक्सपीरियंस करना चाहता था और मैं इस चीज़ को टीवी पर नहीं देखना चाहता था। उस वक्त बिल्डिंग में भरपूर एनर्जी थी और पंक भावुक हो गए थे इसलिए यह काफी इमोशनल पल था। लोग इमोशन को रेसलिंग से जोड़कर नहीं देखते हैं। इन दिनों रेसलिंग से इमोशनली जुड़ना आसान नहीं है और आज कल की युवा पीढ़ी इसे समझ नहीं पाएगी क्योंकि वो इसे टीवी पर देखते हैं। वो लोग कभी इस चीज़ को अनुभव नहीं कर पाएंगे कि एरीना में एंट्री करना और स्टोन कोल्ड जैसे लैजेंड्स के साथ रेसलिंग करना कितना शानदार होता है। मैंने उनलोगों के साथ रिंग शेयर किया है और यह काफी इमोशनल था।"
youtube-cover

AEW Rampage में सीएम पंक के डेब्यू से बिली गन के रोंगटे खड़े हो गए थे

I wish I could go back in time and experience watching this moment live again. Never felt as much happiness watching wrestling as I did on this day.Everything about CM Punk’s AEW debut was perfect. https://t.co/8RRvNSxaJ1

सीएम पंक के AEW डेब्यू से एरीना में मौजूद दूसरे लोगों की तरह बिली गन के रोंगटे भी खड़े हो गए थे। बिली गन का मानना है कि कि यह रेसलिंग में हुआ महत्वपूर्ण पल था। सीएम पंक अपनी तरह के अनोखे रेसलर हैं और उनकी वापसी जैसी चीज़ शायद दोबारा देखने को नहीं मिले। बता दें, पंक अभी भी AEW में अनडिफिटेड हैं और Full Gear में उनका मुकाबला एडी किंग्सटन से होगा।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...