"ये इवेंट रेसलिंग के लिए नहीं बना" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने Crown Jewel 2022 में Roman Reigns के मैच पर उठाए सवाल

logan paul roman_reigns
दिग्गज ने रोमन रेंस के अगले मैच पर सवाल उठाए

Crown Jewel: WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर, ट्रिपल एच (Triple H) ने हाल ही में ऐलान किया था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) में यूट्यूब स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा।

अब अपने Hall of Fame पॉडकास्ट पर WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने ट्राइबल चीफ और लोगन पॉल के बीच होने वाले मुकाबले पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा:

"इस चैंपियनशिप मैच को Crown Jewel में करवाया जा रहा है, लेकिन मैं Crown Jewel को WWE का एक रेगुलर इवेंट नहीं मानता। वहां फैंस भी अलग होते हैं। वो खर्चा किसी WrestleMania इवेंट की तरह करते हैं, लेकिन Crown Jewel उससे बहुत अलग होता है, खासतौर पर फायरवर्क्स के मामले में। मुझे नहीं लगता कि ये इवेंट रेसलिंग को प्रमोट करवाने के लिए किया जाता है, लेकिन वहां के लोगों को फिर भी ये बहुत पसंद आएगा।"

रोमन रेंस पिछले 2 सालों से भी ज्यादा समय से मेंस रोस्टर के टॉप पर बने हुए हैं। इस दौरान कई दिग्गज भी उन्हें हराने में नाकाम रहे हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या लोगन पॉल की किस्मत इतनी अच्छी होगी कि वो रेंस को हराकर नए चैंपियन बन पाएं।

WWE स्टार लोगन पॉल को अज्ञानी मानते हैं रोमन रेंस

एक तरफ रोमन रेंस ने पिछले कई सालों से मेंस रोस्टर को डोमिनेट किया हुआ है, दूसरी ओर लोगन पॉल को WWE में केवल 2 मैचों का अनुभव है। SecondsOut को दिए इंटरव्यू में रेंस ने पॉल के खिलाफ चैंपियनशिप मैच को लेकर कहा:

"वो अज्ञानी हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मगर जब इतने ऊंचे लेवल पर पहुंचने के बाद मुझे ऐसी बेकार की बातें सुनने को मिलती हैं तो भी मुझे गुस्सा नहीं आता। मैं उनका अपमान नहीं करना चाहता, लेकिन उनके यहां आने से पहले मैं उन्हें जानता तक नहीं था। मैं किसी 15 वर्षीय बच्चे की तरह लोगन पॉल को यूट्यूब पर नहीं देखता। ऐसी चीज़ें करना मुझे पसंद नहीं है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।