"मैं तैयार हूं"- WWE Hall of Famer ने Royal Rumble में वापसी की जताई इच्छा, बुलावे का कर रहे हैं इंतजार

WWE सुपरस्टार बुकर टी ने वापसी को लेकर कही बड़ी बात
WWE दिग्गज बुकर टी ने वापसी को लेकर कही बड़ी बात

Booker T: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने आने वाले रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के लिए अपनी उपस्थिति को लेकर बड़ी बात कही है। बुकर को पहले ही किकऑफ शो का हिस्सा बनाया गया है। वह वहां नज़र आएंगे। इसके अलावा वो अपने काम को लेकर अहम जानकारी भी साझा कर रहे हैं। उन्होंने Royal Rumble मैच में एंट्री करने की इच्छा जताई।

बुकर टी ने यह बात अपनी Hall of Fame पॉडकास्ट पर साझा की। उन्होंने बताया कि वह मौके के लिए तैयार हैं और सिर्फ बुलावे का इंतजार कर रहे हैं। वह अपने बेस्ट शेप में हैं। उन्होंने रंबल मैच का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा,

"मैं अभी स्ट्रेच कर रहा हूं। मैं अपना ईमेल, अपना Gmail चेक कर रहा हूं कि इन्विटेशन आया, या नहीं। मैं पहले ही कह चुका हूं कि इस समय मैं बढ़िया शेप में हूं। मैं ट्रेनिंग कर रहा हूं और जिम में भी अबतक की सबसे ज्यादा मेहनत कर रहा हूं। मैं इसे लेकर बेहद सीरियस हूं। अगर उन्हें एक एक्स्ट्रा व्यक्ति की जरूरत होगी, जो कि सेंट पीटर्सबर्ग फ्लोरिडा में उनके लिए काम कर सके, तो मैं तैयार हूं। मैं तैयार हूं, इच्छा से भरा हुआ हूं और इस काम को अंजाम तक ले जाने के लिए तत्पर हूं।"

youtube-cover

बुकर टी ने कहा कि वह अपने रिंग गियर को लेकर ही सेंट पीटर्सबर्ग में जाएंगे। वह पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें मौका मिले। बुकर अपनी बातों से कंपनी का ध्यान खुद की तरफ खींच पाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। वह 2024 के WWE Royal Rumble मैच के लिए तैयार दिख रहे हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर Booker T पिछले साल भी Royal Rumble मैच का हिस्सा रहे थे

बुकर टी पिछले साल हुए WWE Royal Rumble मैच का हिस्सा रहे थे। वह 21वें नंबर पर इस मैच का हिस्सा बने थे। उन्हें एक मिनट के अंदर ही गुंथर ने एलिमिनेट कर दिया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पिछले साल की तरह ही उन्हें इस साल भी Royal Rumble किकऑफ शो के दौरान ही मैच का न्योता मिलेगा, या नहीं।