'उन्होंने एक नहीं दो बार कड़ी मेहनत की है' - WWE दिग्गज ने फेमस Superstar के कंपनी छोड़ने की खबर पर बहुत बड़ा बयान दिया

drew mcintyre possibly leaving wwe
दिग्गज ने ड्रू मैकइंटायर के कंपनी छोड़ने की खबर पर बड़ा बयान दिया है

WWE: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को WWE टीवी पर आखिरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में देखा गया है। अब उनके कंपनी में बने रहने पर सवाल खड़े होने लगे हैं, लेकिन अब हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने स्कॉटिश वॉरियर की स्थिति पर बड़ा खुलासा किया है।

Hall of Fame पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर बुकर टी ने मैकइंटायर के 2014 में रिलीज़ होने का जिक्र करते हुए कहा:

"अगर कोई रेसलर कंपनी छोड़ना चाहता है तो उसे ऐसा करने देना चाहिए। ड्रू मैकइंटायर, एक ऐसा नाम जिन्होंने एक नहीं बल्कि 2 बार WWE में ऊपर उठने के लिए काफी मेहनत की है। इसलिए वो जानते हैं कि ये इंडस्ट्री कैसे काम करती है। ये चौंकाने वाली बात नहीं है कि जब आप बहुत लंबे समय तक किसी कंपनी से जुड़े रहे हों तो एक समय पर आपका काम छोड़ने का मन करने लगता है।"

इसी पॉडकास्ट पर बुकर टी और उनके को-होस्ट ब्रैड गिलमोर ने कहा कि मैकइंटायर चाहे किसी भी प्रमोशन में काम करें, लेकिन उन्हें मेगास्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता। WrestleMania 39 से पूर्व कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मैकइंटायर खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं, इसके बावजूद उन्होंने साल के सबसे बड़े शो में परफॉर्म किया था।

क्या Drew Mcintyre सच में WWE छोड़ रहे हैं?

ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि ड्रू मैकइंटायर कंपनी में अपनी मौजूदा स्थिति से खुश नहीं हैं। उनके किरदार को टीवी पर ज्यादा मजबूत नहीं दिखाया जा रहा और साथ ही उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से भी जूझना पड़ रहा है।

रेसलिंग जर्नलिस्ट वेड कैलर ने इस संबंध में चर्चा करते हुए बताया:

"हमने पता लगाने की कोशिश की और हमें पता चला कि ड्रू मैकइंटायर कंपनी में अपनी मौजूदा स्थिति से खुश नहीं हैं। इसका कारण उनकी बुकिंग और नए कॉन्ट्रैक्ट में मिलने वाली राशि को बताया जा रहा है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कंपनी में इस तरह की बात चल रही हैं कि मैकइंटायर अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने का इंतज़ार करने वाले हैं। वो मानते हैं कि उन्हें नए कॉन्ट्रैक्ट में उम्मीद से कम पैसा दिया जा रहा है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now