Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर से फाइट को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- सम्मान और दोस्ती के खातिर सामना नहीं करूंगा

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का करियर अभी तक बहुत ही शानदार रहा है। अपने WWE रन में ब्रॉक लैसनर की कई दिग्गजों के साथ अच्छी दोस्ती भी हुई। इस लिस्ट में कर्ट एंगल का नाम भी शामिल है। 5 बार के वर्ल्ड चैंपियन कर्ट एंगल (Kurt Angle) और ब्रॉक लैसनर बहुत अच्छे दोस्त हैं। कर्ट एंगल ने खुलासा किया कि वो लैसनर की बहुत इज्जत करते हैं और इस वजह से ही MMA फाइट उनके खिलाफ नहीं चाहते हैं। कर्ट एंगल ने साफ कर दिया कि मैं ब्रॉक लैसनर से सम्मान और हमारी दोस्ती के लिए नहीं लडूंगा।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

द कर्ट एंगल शो में कर्ट एंगल ने इस बार ब्रॉक लैसनर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। कर्ट एंगल ने कहा,

ब्रॉक और मेरे बीच दोस्ती और इज्जत की वजह से मैं कभी उनके खिलाफ फाइट नहीं करना चाहता हूं। इस बारे में पहले से यहीं बयान मैंने दिया है। अगर पैसा अच्छा मिला तो मुझे पता है कि लैसनर मेरे से फाइट करने के लिए तैयार हो जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि मैं भी तैयार हो जाऊंगा। ये सभी चीजें पैसे पर निर्भर करती है। कभी-कभार इन वजहों से चीजें खराब हो जाती है। कुछ चीजें पर्सनल हो जाती है और हम पैसे के पीछे भागते हैं। मेरे लिए सबसे पहले दोस्ती आती है। मुझे यही लगता है कि ब्रॉक लैसनर और मुझे जब तक राइट फिगर ना मिले तब तक हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं जाएंगे।

WWE में कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर की बहुत ही जबरदस्त राइवलरी रही है। कर्ट एंगल हमेशा लैसनर के साथ अपनी फ्यूड को लेकर बयान देते आए है। फैंस इनकी राइवलरी को आज भी याद रखते हैं। कर्ट एंगल हमेशा कहते आए है कि लैसनर के साथ उनकी फ्यूड बेस्ट रही थी। कर्ट एंगल और लैसनर का WWE की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। कर्ट एंगल अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले चुके हैं। ब्रॉक लैसनर अभी भी फ्री एजेंट के रूप में WWE में काम कर रहे हैं। कर्ट एंगल का रिंग में दोबारा नजर आना अब काफी मुश्किल है। हालांकि उन्होंने बहुत साल तक अपने काम से फैंस के दिलों पर राज किया था।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now