Create

"मैं Randy Orton के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहता था" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त चोटिल हैं
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त चोटिल हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Randy Orton: WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे। डायमंड डैलस पेज ने इस चीज़ का खुलासा स्नेक पिट पोडकास्ट के एक हालिया एपिसोड के दौरान दिग्गज जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स (Jake 'The Snake' Roberts) को दिए इंटरव्यू में किया।

इस इंटरव्यू के दौरान डायमंड डैलस पेज ने खुलासा करते हुए कहा,

"मैं रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ना काफी पसंद करता और मैं चाहता था कि मेरा उनके खिलाफ मैच हो। उन्होंने सोचा था कि यह होने वाला है, जिसका मतलब बनता है: RKO vs डायमंड कटर। मुझे यह काफी पसंद आता और मैं उन्हें मैच के दौरान बेहतरीन दिखाने में मदद करता और वो किकआउट करते। यह काफी शानदार मैच होता, हमलोग कुछ अच्छे प्रोमो देते। उनके साथ मिलकर कुछ करना काफी अच्छा होता क्योंकि वो काफी बेहतरीन हैं।"
I think @RandyOrton is one of the best in ring talents TODAY! #DiamondCutterVsRKO #BANG DDP http://t.co/WknYQkpj1G

बता दें, पेज ने साल 2001 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद द अंडरटेकर के साथ फिउड शुरू किया था। इस प्रमोशन में वो यूरोपियन चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे और नेक इंजरी की वजह से उन्हें साल 2002 में रिटायर होना पड़ा। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में TNA के जरिए रेसलिंग में वापसी की और वो AEW में भी दिखाई दे चुके हैं।

जेक द स्नेक रॉबर्ट्स ने भी WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को लेकर अपने विचार शेयर किये

#OnThisDayinWWE 15 years ago on #WWERaw:@RandyOrton punts John Cena's dad in the head https://t.co/3SQzo0B5XC

इसी पोडकास्ट पर जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स ने भी रैंडी ऑर्टन को लेकर अपने विचार शेयर किये और उन्होंने कहा-

"मुझे नहीं लगता कि उन्होंने (WWE) उनकी (रैंडी ऑर्टन) क्षमता का पूरी तरह इस्तेमाल किया है, वो काफी शानदार हैं। एक बार बॉब ने मुझे उनके बेटे रैंडी ऑर्टन की मदद करने को कहा था। जब मैं उनसे मिला तो मुझे पता नहीं चला कि उनमें क्या कमी है क्योंकि उनमें सारी खूबियां मौजूद हैं।"

बता दें, 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन इंजरी की वजह से काफी लंबे समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और ऐसा लग रहा है कि उनकी साल 2023 में ही वापसी हो पाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...