WWE दिग्गज Edge ने रिटायर होने के बाद अपने अगले कदम को लेकर दिया खास बयान, इस हफ्ते ले सकते हैं बहुत बड़ा फैसला

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Edge: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने हाल ही में प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास लेने के बाद की जिंदगी के बारे में बात की।

ऐज को गर्दन की गंभीर चोट के बाद साल 2011 में रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था। हालांकि उन्होंने 2020 के रॉयल रंबल मैच में वापसी की। फैंस ने उनका जोरदार अंदाज में स्वागत किया था। उनका समय एक बार फिर समाप्त हो सकता है क्योंकि उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि ब्लू ब्रांड में शेमस के खिलाफ उनका आगामी मुकाबला मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के तहत उनका "आखिरी मैच" होगा।

ET Canada के साथ एक इंटरव्यू में ऐज ने बताया कि वह रिटायरमेंट के बाद जीवन के बारे में कैसे सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सोच रहे थे लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।

मैंने रिटायरमेंट पर कुछ विचार किया है, लेकिन बहुत अधिक नहीं।

उन्होंने मजाक में कहा कि उनका अपनी पत्नी बेथ फीनिक्स के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट है, क्योंकि उन्हें इस बदलाव में उनकी मदद करनी होगी। उन्होंने अपने बच्चों की भूमिका के बारे में भी बात की क्योंकि वो पायरो की देखभाल करेंगे।

WWE दिग्गज ऐज की पत्नी ने दिया खास बयान

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में WWE दिग्गज शेमस के साथ ऐज का मुकाबला होगा। स्क्वॉयर सर्कल में यह उनका आखिरी मुकाबला हो सकता है। ये बात लगातार कही जा रही है। उनकी पत्नी बेथ फीनिक्स ने इंस्टाग्राम पर शेमस के साथ बड़े मुकाबले से पहले उन्हें एक खास संदेश भेजा।

SmackDown पर WWE के साथ ऐज के 25 साल के करियर का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। एडम आपके लिए मेरी इच्छा है कि शुक्रवार को आप देखें और महसूस करें कि हम सभी आपको प्रतिष्ठित कलाकार के रूप में कितना पसंद करते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अंदर से कितने प्रिय व्यक्ति हैं।

ऐज का WWE में दूसरा रन जबरदस्त रहा। रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, फिन बैलर के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही। खासतौर पर रॉलिंस के साथ उन्होंने अच्छा काम किया था। अब देखना होगा कि उनके करियर को लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now