"उनके पास कोई आइडिया नहीं बचा था" - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के मैच को लेकर क्रिएटिव टीम को जमकर लगाई लताड़

wwe roman reigns
दिग्गज ने क्रिएटिव टीम को जमकर लताड़ा

Roman Reigns: SummerSlam 2023 में जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल ही नहीं बल्कि ट्राइबल चीफ का पद भी दांव पर लगा था। मगर अब एरिक बिशफ़ (Eric Bischoff) ने इस मैच की जमकर आलोचना की है।

उन्होंने 83 Weeks पॉडकास्ट पर कहा:

"मैं शायद इसे हार्डकोर मैच की तरह बुक नहीं करता। मैं जानता हूं कि काफी लोग मुझसे असहमत होंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि इंडस्ट्री में ऐसे लोग नहीं होंगे जो हमारे और आपकी तरह कोई बात बिना जाने ही अपनी राय सामने रख रहे हों। मगर मेरा मानना है कि इस मैच की बुकिंग खराब स्थिति में फंसने से बचने के लिए की गई। मैच को ठीक तरीके से बुक नहीं किया गया, इसी कारण इसे खराब रिस्पॉन्स भी मिला।"

बिशफ़ ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"जब किसी मैच में हार्डकोर रेसलिंग का एंगल जोड़ा जा रहा हो। जैसे मैच में स्टील चेयर्स, लैडर्स और कई अन्य हथियारों के इस्तेमाल की अनुमति हो तो ऐसी बुकिंग तब की जाती है जब क्रिएटिव टीम के पास कोई आइडिया ना बचा हो। इस उम्मीद में ऐसा किया जाता है कि लोगों को टेबल्स और चेयर्स जैसे हथियारों के इस्तेमाल से मैच में ज्यादा मजा आएगा। ये मेरा मानना है और मेरे अनुसार इस मैच को बेहद खराब तरीके से बुक किया गया।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर ने Roman Reigns के 6-मैन टैग टीम मैच की संभावना पर बात की

SummerSlam 2023 में जिमी उसो द्वारा जे उसो को मिले धोखे के बाद द ब्लडलाइन का एंगल नया मोड ले चुका है। हालांकि SmackDown के एक हालिया एपिसोड में जिमी उसो ने स्पष्ट किया था कि उन्हें Roman Reigns से कोई मतलब नहीं है, इसके बावजूद उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों रेसलर्स साथ आ सकते हैं।

ऐसे में बिशफ़ से पूछा गया कि रोमन रेंस, सोलो सिकोआ और जिमी उसो vs सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और जे उसो 6-मैन टैग टीम मैच का फैसला कैसा रहेगा। इसका जवाब देते हुए बिशफ़ ने कहा कि बिना कोई संदेह सैमी इस स्टोरीलाइन में दोबारा जान फूंक सकते हैं, लेकिन उनके अनुसार बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही रोमन को इस फिउड में जगह दी जानी चाहिए।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now