रोमन रेंस और पॉल हेमन के रिलेशन को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

रोमन रेंस(Roman Reigns) और पॉल हेमन(Paul Heyman) की जोड़ी ने इस समय WWE में धमाल मचाया है। रोमन रेंस का हील टर्न काफी शानदार इस समय लग रहा है। पॉल हेमन का भी इसमें बड़ा रोल हैं। पॉल हेमन और रोमन रेंस के साथ आने का निर्णय WWE ने बहुत ही अच्छे से लिया। सभी लोग तारीफ इस बात की कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

रोमन रेंस और पॉल हेमन को लेकर स्टोन कोल्ड ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और पॉल हेमन को लेकर हाल ही में बड़ा बयान दिया है। Sports Illustrated को हाल ही में उन्होंने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

ये दोनों एक अच्छा पैकेज हैं। एक दूसरे को ये दोनों अच्छे से समझते हैं। रोमन भी शानदार काम कर रहे हैं। रिंग में हमेशा वो सॉलिड रहते हैं। पॉल और रोमन की केमिस्ट्री भी रिंग में अब अच्छी हो रही है। और ऐसा पॉल हेमन ही कर सकते हैं। पॉल हेमन जिसके साथ काम करते हैं वो उसे और भी अच्छा बना देते हैंं। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। अगर आपको अपने ऊपर भरोसा हैं तो फिर आप काम अच्छे से कर सकते हैं।

रोमन रेंस ने पिछले साल शानदार वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने हील टर्न लिया। इस चीज की मांग फैंस पहले से करते आ रहे थे। सबसे बड़ी बात ये रही कि उनके साथ पॉल हेमन भी आ गए थे। रोमन रेंस का माइक स्किल भी अब काफी अच्छा हो गया है। हील के रूप में जे उसो के साथ उनके अच्छे मुकाबले हुए। और फिर केविन ओवेंस के साथ भी उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। और ये साल भी उनके लिए खास होने वाला है। WWE के लिए उनके पास काफी अच्छे प्लान हैं। ब्लू ब्रांड में इस समय रोमन रेंस का जलवा है। उनके आने के बाद से ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप भी शानदार हो गई है। हील के रूप में वो काफी खतरनाक लग रहे हैं। उनका कैरेक्टर काफी खास हो गया है। मौजूदा दौर के सुपरस्टार्स और दिग्गजों ने भी रोमन रेंस के इस गिमिक की काफी तारीफ की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।