WWE हॉल ऑफ फेमर ने कैंसर को दी मात, ट्विटर के जरिए दी फैंस को खुशखबरी

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस वर्तमान समय में AEW की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस वर्तमान समय में AEW की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस (Jim Ross) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए अपने कैंसर ट्रीटमेंट पर अपडेट दिया है और जिम ने ट्रीटमेंट को लेकर खुशखबरी दी है। जिम ने बताया कि वो कैंसर को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

बता दें, जिम रॉस ने अक्टूबर में खुलासा किया था कि उन्हें स्किन कैंसर है। इसके बाद रॉस ने उनके पैर में हुए कैंसर की रेडियोथेरेपी भी कराई थी। इस वजह से उन्हें कुछ समय के लिए कमेंट्री से दूर रहना पड़ा था।

जिम की अनुपस्थिति में एक्सकलिबर और टोनी स्कियावोने ने टैज, हैंगमैन पेज और MJF के साथ कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाली थी। बता दें, जिम का पहला कैंसर ट्रीटमेंट सेशन 29 नवंबर को हुआ था जबकि उनका आखिरी ट्रीटमेंट सेशन 29 दिसंबर को कराया गया।

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस की इस हफ्ते AEW में वापसी देखने को मिली

AEW Dynamite का इस हफ्ते 'New Year's Smash' स्पेशल एपिसोड देखने को मिला। इस खास एपिसोड के लिए पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि जिम रॉस वापसी करते हुए एक्सकलिबर और टोनी स्कियावोने के साथ कमेंट्री की जिम्मेदारी संभालेंगे। फैंस ने जरूर जिम रॉस की कमेंट्री को काफी मिस किया होगा और जिम की वापसी से उन्हें काफी खुशी हुई होगी। बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के दौरान जिम रॉस को ट्रिब्यूट दिया था।

इसके अलावा हफ्ते AEW Dynamite में जेड कार्गिल ने थंडर रोजा को हराकर AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई और फाइनल में उनका सामना रूबी सोहो से होगा। बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार मर्सिडीज मार्टिनेज ने वापसी करते हुए जेड कार्गिल को यह मैच जीतने में मदद की थी। वहीं, शो के मेन इवेंट में टैग टीम मैच में पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला था। बता दें, एडम कोल, काइल ओ'राइली और बॉबी फिश की टीम ने द यंग बक्स की मदद से मैच में जीत हासिल की थी।