WWE दिग्गज का बेटा कब करेगा रेसलिंग में डेब्यू? पूर्व चैंपियन ने खुद किया अहम खुलासा 

WWE दिग्गज मार्क हेनरी बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा जल्दी रिंग में आए
WWE दिग्गज के बेटे का जल्द होगा डेब्यू?

WWE Legend on his Son Wrestling Debut: WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने अपने बेटे जैकब हेनरी (Jacob Henry) के रेसलिंग में डेब्यू करने के सवाल पर जो जवाब दिया है वह फैंस को चौंका सकता है। 52 वर्षीय दिग्गज मार्क हेनरी का मानना है कि उनके बेटे के डेब्यू में अभी कुछ सालों का इंतजार रहेगा।

मार्क ने WWE के साथ 1996 से लेकर 2021 तक काम किया था। वह इसके बाद AEW का हिस्सा बन गए थे जहां 28 मई 2024 को उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उनका करियर वहां भी खत्म हो गया है। मार्क ने हाल में Fightful Select के शॉन रॉस सैप के साथ बातचीत की थी।

इस दौरान जब उनसे जैकब के रेसलिंग में डेब्यू पर सवाल पूछा गया तो पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मार्क हेनरी ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को बता रखा है कि उन्हें एक साल तक दुनिया की सैर करनी होगी इससे पहले कि वह यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में जाकर अपना नाम बना पाए।

पूर्व ECW चैंपियन यह चाहते हैं कि उनका बेटा अलग-अलग लॉकर रूम में रहने और उसके रेसलिंग की कला को सीख जाए। उनका मानना है कि जैकब की रेसलिंग को लेकर समझ बेहद अच्छी है लेकिन उनका अभी डेब्यू नहीं हो सकता है क्योंकि वह अभी कॉलेज में हैं। जैकब बेहद प्रसिद्द एमेच्योर रेसलर हैं और मार्क के मुताबिक वह थ्री स्टार फुटबॉल प्रॉस्पेक्ट हैं।

WWE दिग्गज मार्क हेनरी को लेकर टेडी लॉन्ग ने दिया बड़ा बयान

मार्क हेनरी का AEW के साथ समय समाप्त हो गया है। इसको लेकर WWE SmackDown के पूर्व जनरल मैनेजर टेडी लॉन्ग ने Sportskeeda की The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट में बात की और माना कि मार्क ने ऐसा इसलिए किया है ताकि वह अपने बेटे के साथ अधिक समय बिता सकें। उन्होंने कहा

"यह एक ऐसी चीज है जिसे मार्क हेनरी एक लंबे समय से करना चाहते थे। वह अपने बेटे के साथ होना चाहते थे क्योंकि वह अपने बेटे से बेहद प्यार करते हैं। मैंने जैकब हेनरी को अपनी आंखों के सामने बड़ा होते हुए देखा है और मार्क एक जबरदस्त पिता हैं जो उनकी हर परफॉर्मेंस और गेम के समय मौजूद रहे हैं। जब वह रोड पर नहीं हैं तो वह पूरा ध्यान करते हैं कि जैकब समय पर स्कूल पहुंच जाएं। इस समय मार्क के पास अच्छा समय है कि वह अपने बेटे के साथ बिता सकते हैं।"