WWE हॉल ऑफ फेमर ने Jon Moxley के AEW में वापसी के बाद बड़े प्लान का किया खुलासा

AEW में जल्द ही जॉन मोक्सली की वापसी देखने को मिल सकती है
AEW में जल्द ही जॉन मोक्सली की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल ही में उन संभावित नामों का जिक्र किया जिनके खिलाफ जॉन मोक्सली (Jon Moxley) AEW में वापसी के बाद मैच लड़ सकते हैं। अभी यह चीज़ साफ नहीं है कि मोक्सली की AEW में कब वापसी होने वाली है लेकिन GCW ने मोक्सली के मैच का ऐलान कर दिया है। बता दें, जॉन मोक्सली 23 जनवरी को 'The WRLD on GCW' इवेंट में होमीसाइड के खिलाफ मैच में GCW वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

द बस्टेड ओपन पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में मार्क हेनरी ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि मोक्सली अपने पुराने आक्रमक रूप में ही वापसी करेंगे। हेनरी ने बताया कि मोक्सली की अनुपस्थिति में विल हॉब्स, वार्डलौ, सैमी गुवेरा, डान्टे मार्टिन जैसे सुपरस्टार्स ने खुद में काफी सुधार किया है। मार्क हेनरी का मानना है कि इनमें से कोई भी सुपरस्टार मोक्सली के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकता है। इसके अलावा हेनरी ने रिकी स्टार्क्स की भी तारीफ करते हुए बताया कि वो जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पिछले रिपोर्ट में बताया गया था कि मोक्सली GCW इवेंट में नजर आने से पहले ही AEW में वापसी कर लेंगे। चूंकि, जल्द ही मोक्सली की रेसलिंग में वापसी होने वाली है इसलिए ऐसा लग रहा है कि उनकी AEW Dynamite में भी वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

क्या जॉन मोक्सली AEW में वापसी के बाद वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज को चैलेंज करेंगे?

AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के फाइनल में जॉन मोक्सली का डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता था। हालांकि, अचानक ही मोक्सली ने टूर्नामेंट से नाम वापस लेते हुए रेसलिंग से ब्रेक ले लिया था। यही कारण है कि जॉन मोक्सली वापसी के बाद वर्ल्ड टाइटल हासिल करने के लिए वर्तमान चैंपियन हैंगमैन पेज के साथ फिउड की शुरुआत कर सकते हैं।

देखा जाए तो जॉन मोक्सली, हैंगमैन पेज के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। यही नहीं, अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड शुरू होता है तो इस फिउड के दौरान हैंगमैन पेज के उनका टाइटल हारने का खतरा होगा।