पूर्व WWE चैंपियन की लंबे समय बाद बड़े शो में होगी वापसी, Hall of Famer ने फैंस को दी खुशखबरी

फैंस को मिल सकता है बड़ा सरप्राइज़
सभी WWE फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) लंबे समय से प्रोग्रामिंग से दूर चल रहे हैं। वो आखिरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में दिखे थे। बैकस्टेज खबरों की मानें, तो पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू जल्द ही इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे। हालांकि, इतने दिनों से WWE से दूर रहने के बाद वो एक टीवी शो में आश्चर्यजनक रूप से उपस्थित होंगे।

ड्रू मैकइंटायर आखिरी बार 63 दिन पहले शो ऑफ द शोज में दिखे थे, जहां उनका मुकाबला शेमस और गुंथर से आईसी चैंपियनशिप के लिए हुआ था। पूर्व NXT यूके चैंपियन ने अपने डॉमिनेंट प्रदर्शन को बरकरार रखा और पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस को मात देकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। पिछले महीने हुए Draft 2023 में ड्रू मैकइंटायर को Raw ने चुना था लेकिन वो अभी तक शो में नहीं दिखे हैं।

A&E Network पर WWE के शो Most Wanted Treasures को हॉल ऑफ फेमर्स लीटा, मिक फोली, और बुकर टी होस्ट करते हैं। शो से पहले फोली ने ट्विटर पर आकर अनाउंस किया कि पूर्व WWE चैंपियन मैकइंटायर शो में गेस्ट होंगे। फोली ने फैंस को खुशखबरी दी। वो दिग्गज "राउडी" रोडी पाइपर से जुड़ी कुछ चीजों की खोज करेंगे। उन्होंने कहा,

"पाइपर की याद में! लीटा, बुकर टी, मेरे (मिक फोली) और आज के स्पेशल गेस्ट ड्रू मैकइंटायर के साथ जुड़िए। हम दिग्गज "राउडी" रोडी पाइपर से जुड़ी कुछ यादगार चीजों को खोजेंगे। इस एपिसोड का सबसे दिलचस्प मोमेंट राउडी की बेटी एरियल से होने वाली हमारी पहली मुलाकात होंगी।"

पूर्व WWE चैंपियन Drew Mcintyre और CM Punk का AEW में मैच देखना चाहते हैं रेसलिंग दिग्गज

ड्रू मैकइंटायर का स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ (WWE) कॉन्ट्रैक्ट साल 2024 की शुरूआत तक है। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE और ड्रू मैकइंटायर के बीच कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सहमति नहीं बन पाई है। इसके बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के कंपनी छोड़ने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने UnSKripted पॉडकास्ट में कहा है कि AEW में सीएम पंक और ड्रू के बीच मुकाबला बहुत ही दिलचस्प हो सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment