Create

ब्रॉक लैसनर को 1 मिलियन डॉलर का जुर्माना भरने के लिए WWE दिग्गज ने दिया लोन का ऑफर, ट्विटर के जरिए बनाया मजाक

WWE ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगाया भारी जुर्माना
WWE ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगाया भारी जुर्माना
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगा दिया है। WWE हॉल ऑफ फेमर टेड डिबिएस (Ted Dibiase) ने अब लैसनर के ऊपर तंज कसा है। टेड डिबिएस ने लैसनर को इस जुर्माने को भरने के लिए लोन का ऑफर दिया है। ट्विटर पर टेड डिबिएस ने लैसनर को लेकर अपनी बात रखी। ये बात कहते हुए टेड डिबिएस ने ठहाके भी लगाए।

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने मचाया था बवाल

दरअसल पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने SmackDown में काफी बवाल मचा दिया था। रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर पहले लैसनर ने अटैक किया। इसके बाद कैमरामैन और रेफरी को भी पीटा। बैकस्टेज से आए सुपरस्टार्स को भी लैसनर ने नहीं छोड़ा। इस सब बवाल के बाद एडम पीयर्स ने ऐलान किया था कि लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया है। ये सुनकर लैसनर और भी गुस्सा हो गए। लैसनर ने दोबारा रिंग में आकर एडम पीयर्स को दो एफ-5 लगा दिए। इसकी सजा इस हफ्ते भी उन्हें दी गई। शो के दौरान ऐलान किया गया कि लैसनर के ऊपर भारी जुर्माना लगा दिया गया है।

WWE दिग्गज टेड डिबिएस ने ट्विटर पर लैसनर के ऊपर अपनी बात रखी। टेड डिबिएस ने लैसनर को लोन का ऑफर दिया और कहा कि वो ऐसे शख्स को जानते हैं जो सस्ते में उन्हें लोन दे देगा।

Hey @BrockLesnar, if you need a low interest loan I know a guy. Ha ha ha ha ha ha ha! twitter.com/wwe/status/145…

Crown Jewel में पिछले हफ्ते लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में द उसोज की वजह से लैसनर की हार हो गई। लैसनर इसके बाद काफी गुस्से में आ गए थे। इस हार का बदला उन्होंने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लिया। लैसनर को इसका भुगतान भी करना पड़ा। लैसनर अब WWE में कब नजर आएंगे ये किसी को नहीं पता है। रेंस के साथ उनकी राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। जब भी लैसनर वापसी करेंगे तो रेंस के साथ उनकी फ्यूड शुरू होगी। इस बात के संकेत पिछले हफ्ते लैसनर ने दे दिए थे। अब देखना होगा कि WWE आगे लैसनर की वापसी का प्लान किस तरह करता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...