Create
Notifications

"मौजूदा दौर में प्रो रेसलिंग के बेस्ट परफॉर्मर"- 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने लड़ा शानदार मैच
WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने लड़ा शानदार मैच
PANKAJ

WWE हॉल ऑफ फेमर और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की जमकर तारीफ की। रिक फ्लेयर ने कहा कि रैंडी ऑर्टन अभी भी प्रो रेसलिंग के बेस्ट परफॉर्मर हैं। रेड ब्रांड में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त काम किया और इसके बाद ही रिक फ्लेयर ने उनकी तारीफ की।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने दिया बहुत बड़ा बयान

Raw में इस हफ्ते ओटिस के साथ रैंडी ऑर्टन का मैच हुआ था। ये मैच काफी जबरदस्त रहा और रैंडी ऑर्टन ने अच्छा प्रदर्शन किया। 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप WWE में रैंडी ऑर्टन हासिल कर चुके हैं। फ्यूचर में रैंडी ऑर्टन को जरूर हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। रिडल और रैंडी ऑर्टन के पास इस समय Raw टैग टीम चैंपियनशिप है। दोनों काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

ओटिस को इस हफ्ते जबरदस्त RKO रैंडी ऑर्टन ने मारा। रैंडी ऑर्टन के इस प्रदर्शन से रिक फ्लेयर काफी गदगद हो गए और उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रिक फ्लेयर ने कहा कि रैंडी ऑर्टन मौजूदा दौर में प्रो रेसलिंग के सबसे बेस्ट रेसलर हैं।

.@RandyOrton, No Matter What Scenario You Are In, 20 Years Later, You Remain The Best Performer In The Business Today!

Day 1 पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और रिडल का जबरदस्त मैच होगा। इस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रैंडी ऑर्टन काफी लंबे समय से WWE में काम कर रहे हैं। रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन ने साथ में बहुत काम किया। मौजूदा रोस्टर में सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में रैंडी ऑर्टन काम कर रहे हैं। WWE के कई बड़े रिकॉर्ड रैंडी ऑर्टन अपने नाम कर चुके हैं। आने वाले समय में रैंडी ऑर्टन और भी कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे।

रिक फ्लेयर को कुछ महीने पहले WWE ने रिलीज किया था। फ्लेयर ने खुद अपने रिलीज की मांग की थी। हालांकि बहुत लंबे समय से वो रिंग में एक्शन में नजर नहीं आए। WWE द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से रिक फ्लेयर खुश नहीं थे। खैर इस बार रिक फ्लेयर ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की। रैंडी ऑर्टन भी रिक फ्लेयर को इसका जवाब जल्द दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...