Create

"ब्रॉक लैसनर ने कभी मुझे आहत नहीं किया"- 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने मौजूदा WWE चैंपियन को लेकर दिया बयान

 WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। साल 2002 में ब्रॉक लैसनर के द्वारा की गई रेसलिंग को लेकर भी बड़ी बात रिक फ्लेयर ने कही। आपको बता दें साल 2002 में ही धमाकेदार डेब्यू ब्रॉक लैसनर ने किया था। बहुत जल्द ही लैसनर बड़े सुपरस्टार बन गए थे। रोस्टर के कई दिग्गजों के साथ लैसनर की शानदार राइवलरी रही।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

लैसनर को WWE में दो दशक हो गए और आज भी उनका जलवा जारी है। हाल ही में Day 1 में लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीतकर सभी को चौंका दिया था। लैसनर और रिक फ्लेयर ने रिंग में साथ में बहुत काम किया। Wooooo Nation UNCENSORED पॉडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया। रिक फ्लेयर ने कहा,

ब्रॉक लैसनर ने हमेशा मेरा ध्यान रखा। उन्होंने मुझे कभी आहत नहीं किया और मैं ये चीज़ दावे के साथ कह सकता हूं। लैसनर के साथ जब मैंने पहली बार रेसलिंग की थी तब माहौल कुछ और था। विंस ने मुझसे कहा था कि तुम रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं हो। मैंने कहा कि ये मेरा शो है। इसके बाद विंस ने मुझसे कहा कि तुम्हें लैसनर के साथ रेसलिंग करनी है। ये बातें मुझे आज भी याद है।

WWE में डेब्यू के बाद से ही लैसनर काफी लाइमलाइट में आ गए थे। कई बड़े दिग्गजों के साथ उनका मुकाबला हुआ था। लैसनर और रिक फ्लेयर के बीच तीन मैच हुए। तीनों मैचों में लैसनर को जीत मिली थी। WWE में इस समय पार्ट टाइमर के रूप में लैसनर काम कर रहे हैं। WWE के साथ उन्होंने बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। पार्ट टाइमर होने के बाद भी WWE द्वारा सबसे ज्यादा पैसा ब्रॉक लैसनर को दिया जाता है। पिछले कुछ सालों से लगातार लैसनर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इस समय भी वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। फैंस उन्हें रिंग में देखकर काफी खुश हो जाते हैं।

1️⃣9️⃣ years ago today, @Undertaker & @BrockLesnar were on the very same team to battle @RicFlairNatrBoy & @TherealRVD! 👀 ms.spr.ly/6015njEqU https://t.co/xR9hFxmR1I

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...