WWE में Roman Reigns के ग्रुप Bloodline की कहानी का किस तरह अंत होना चाहिए? दिग्गज ने की भविष्यवाणी

the bloodline wwe
WWE दिग्गज ने द ब्लडलाइन को लेकर भविष्यवाणी की

WWE: द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन WWE में बहुत लंबे समय से चली आ रही है और अभी तक ये फैक्शन काफी डॉमिनेंट रहा है। कई सुपरस्टार्स अभी तक इस टीम को पूरी तरह तोड़ने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन अब टेडी लॉन्ग (Teddy Long) का कहना है कि द ब्लडलाइन के अंत का कारण टीम का ही कोई मेंबर बनना चाहिए।

जे उसो पहले ही इस ग्रुप से बाहर हो चुके हैं, इसलिए भविष्य में उनका जिमी उसो से मैच होने की उम्मीद की जाने लगी है। अब The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने बिल एप्टर के साथ चर्चा करते हुए द उसो ब्रदर्स के सिंगल्स मैच की संभावना पर बात की:

"उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है। WWE को ऐसा जरूर करना चाहिए क्योंकि लोग इस मैच को देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन का अगला पहलू यही होने वाला है।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मुझे लगता है कि द उसो ब्रदर्स की भिड़ंत के बाद इस कहानी के अंत की नींव रखी जा सकती है। इस कहानी का अंत द ब्लडलाइन के किसी मेंबर के कारण होना चाहिए, लेकिन मैं क्रिएटिव टीम का हिस्सा नहीं हूं और नहीं जानता कि वो इस कहानी को किस दिशा में आगे ले जाने वाले हैं।"

youtube-cover

Jimmy Uso ने WWE में The Usos के अलग होने पर क्या कहा?

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2023 में जिमी उसो ने सबको चौंकाकर जे उसो को धोखा दे दिया था, इसी का फायदा उठाते हुए रोमन रेंस ने जीत प्राप्त की थी। जुलाई 2023 में BT Sport को दिए एक इंटरव्यू में द उसोज़ के अलग होने की संभावना पर जिमी ने चर्चा करते हुए कहा था कि:

"हमने कभी अलग होने का आइडिया नहीं दिया था। ये कहानी अपने आप इस दिशा में बढ़ती चली गई। अगर जे को बाहर करना है तो ठीक है, लेकिन मुझे भी अलग किए जाने की संभावना थी। हमारी टैग टीम में बने रहने की चाह ही हमें यहां तक खींच लाई है। हम दुनिया की बेस्ट टैग टीमों में शामिल रहे हैं, लेकिन अब हमारे पास सिंगल्स चैंपियन बनने का अवसर चलकर आया है।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now