WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद हॉल ऑफ फेमर का दिखा जलवा, बड़े मुकाबले में दिखाया तगड़ा एक्शन

Pankaj
WWE SmackDown ऑफ एयर होने के हुए तगड़े मैच
WWE SmackDown ऑफ एयर होने के हुए तगड़े मैच

SmackDown: WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) के साथ मिलकर एक टैग टीम मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) को हराया।

शो की शुरुआत एक विमेंस टैग टीम मैच के साथ हुई, जिसमें शार्लेट फ्लेयर और शॉट्ज़ी का मुकाबला इयो स्काई और बेली से हुआ। ओस्का के रिंगसाइड में आने के बाद बेबीफेस सुपरस्टार्स ने मुकाबला जीत लिया। इसके बाद कुछ अन्य मुकाबले भी देखने को मिले।

जजमेंट डे का जलवा भी देखने को मिला। जजमेंट डे (फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट) का मुकाबला ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) से हुआ। बैलर और प्रीस्ट ने जीत हासिल की। मैच के बाद बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने रिंग में एंट्री की। सभी का आमना-सामना हुआ।

शो समाप्त होने के बाद, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड रिंग में वापस आए और एक डार्क मैच में LWO के रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार से मुकाबला किया।

यह टीवी पर ना प्रसारित होने वाला एकमात्र मैच नहीं था। शो शुरू होने से पहले ज़ेलिना वेगा और मिचिन का मुकाबला टैग टीम मैच में अल्बा फ़ायर और इस्ला डॉन से हुआ। शो के बाद एक अन्य डार्क मैच में, कोडी रोड्स का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ।

WWE SmackDown का मेन इवेंट रहा तगड़ा

SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। मेन इवेंट में भी फैंस को मजा आया। जिमी उसो और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने तगड़ा एक्शन दिखाया। मैच के दौरान रिंगसाइड में पॉल हेमन और सोलो सिकोआ भी मौजूद थे।

मैच का अंत भी खास रहा। स्टाइल्स ने सिकोआ के ऊपर हमला किया। इसके बाद रिंग में जिमी के ऊपर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत हासिल कर ली। मैच खत्म होने के बाद स्टाइल्स के ऊपर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने अटैक किया। रिंग में सोलो सिकोआ ने भी स्टाइल्स के ऊपर समोअन स्पाइक लगाया। इस मुकाबले में प्रीस्ट और बैलर का आना किसी को समझ नहीं आया। उन्हें देखकर सिकोआ भी हैरान रह गए थे। अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में क्या कुछ नया होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now