Create
Notifications

WWE के 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने की ब्रॉन स्ट्रोमैन की दिग्गज के साथ तुलना

WWE दिग्गज ने वेडर के साथ की ब्रॉन स्ट्रोमैन की तुलना
WWE दिग्गज ने वेडर के साथ की ब्रॉन स्ट्रोमैन की तुलना
Neeraj

WWE लैजेंड रिक फ्लेयर (Ric Flair) को लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) काफी हद तक पूर्व दिग्गज वैन वेडर (Van Vader) की तरह लगते हैं। वेडर ने दुनिया के कई रेसलिंग प्रमोशन में काम किया था और 90 के दशक में उन्होंने WWE के अलावा WCW में भी काम किया था। लंबे-चौड़े शरीर के बावजूद वह काफी एथलेटिक थे।

पूर्व प्रो रेसलिंग कमेंटेटर और टॉक शो होस्ट मार्क मैडेन ने रिक फ्लेयर के साथ पोडकास्ट में वेडर के बारे में बातचीत की। मैडेन ने वेडर की तुलना पूर्व WWE स्टार स्ट्रोमैन से की और 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन फ्लेयर उनकी बात से सहमत दिखे।

फ्लेयर ने कहा, निश्चित तौर पर उनके अंदर वेडर जैसे कुछ गुण हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी अच्छे इंसान हैं। वह किसी भी तरह से मतलबी नहीं हैं।
Starcade 1993. Arguably Top 5 greatest matches of my fathers career. Agree or disagree? .....#ITSVADERTIME #VADERTIME #VADER #BIGVANVADER #PROWRESTLING #WRESTLING #WWE #WCW #WWF #ricflair https://t.co/i5c7sZwZX6

फ्लेयर को लगता है कि अपने शारीरिक क्षमता के अलावा हार्ड हिटिंग रेसलिंग के लिए मशहूर वेडर आधे बुली और आधे टफ थे। उन्होंने यह भी कहा कि 70 के दशक में रेसलर्स को काफी परेशानियां होती थी।

फ्लेयर ने कहा, वेडर आधे बुली और आधे टफ थे। उन्होंने उन लोगों को परेशान किया जिनसे वह दूर हो सकता था। हालांकि, इस बिजनेस में यदि आप पलटकर फाइट नहीं करते हैं तो आपको जिंदा चबा लिया जाएगा। खास तौर से 70 का दशक ऐसा था।

WWE लैजेंड ने वेडर के साथ हुए फिजिकल मैच को किया याद

21 years ago today. Mine time flies by. I remember this like it was yesterday. ITS TIME!!! ITS TIME!!! ITS VADER TIME!!!.....#ITSVADERTIME #VADERTIME #VADER #BIGVANVADER #PROWRESTLING #WRESTLING #WWE #WCW #WWF https://t.co/XSyCG5xUA8

WWE के हॉल ऑफ फेमर केन ने हाल ही में वेडर के साथ WWE में हुए एक मैच के बारे में बात की थी

केन ने कहा था, हमने एक-दूसरे को खूब ज्यादा पीटा था। मैं अंडरटेकर के साथ काम करने के लिए तैयार हो रहा था। मुझे चेहरे पर पंच लगा और मैं इसका जवाब नहीं दे पाया। वेडर काफी मजबूत इंसान थे। मैंने उन्हें पूरी तसल्ली से मारा था, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं हुआ।

वेडर का WWE के साथ सफर दो साल में समाप्त हो गया था जिसकी शुरुआत 1996 में हुए Royal Rumble के साथ हुई थी।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...