Create

WWE दिग्गज की हालत बहुत ज्यादा बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

डी जेनरेशन एक्स
डी जेनरेशन एक्स
Neeraj sharma

WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) की पत्नी ट्रेसी जोन्स ने फेसबुक पर इस बात की पुष्टि की है कि उनके पति को दिल का दौरा पड़ा है। उन्होंने कहा कि डॉग (असली नाम ब्रायन जेम्स) को गुरुवार रात ऑर्लैंडो से वापस लौटने के बाद दिल का दौरा पड़ा था, जिसके कारण उन्हें अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जोन्स ने कहा, "मैं शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं। ऑर्लैंडो से वापस लौटने के बाद गुरुवार देर रात ब्रायन को दिल का दौरा पड़ा। उनके अभी कुछ टेस्ट हो रहे हैं, हमें रिपोर्ट का इंतज़ार है किडनी स्पेशलिस्ट भी अभी जांच करेंगे। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि सभी अच्छी रिपोर्ट्स आने की कामना करें, मेरे लिए स्थिति बहुत खराब है फिर भी धैर्य से काम लेने की कोशिश कर रही हूं। ब्रायन की हालत बहुत खराब है, सभी से आग्रह करती हूं कि उनके अच्छे की कामना करें और उनकी घर वापसी हो सके।"

अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि पूर्व WWE सुपरस्टार रोड डॉग के कई तरह के टेस्ट हो चुके हैं। इससे पहले वो हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझते रहे हैं। जोन्स ने लोगों से अपने पति के अच्छे की कामना की है।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलर्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने WWE सुपरस्टार्स के कहने पर साइन किया था

WWE दिग्गज की पत्नी ने अधिक जानकारी दी

ट्रेसी जोन्स ने अधिक जानकारी देते हुए कहा, "डॉक्टर ने मुझे बताया कि किडनी अच्छी स्थिति में है। सोमवार को दिल की जांच की जाएगी, फिर पता चलेगा कि आगे क्या करना है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी भी उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे होंगे। मैं आप सभी का धन्यवाद व्यक्त करना चाहती हूं।"

रोड डॉग को WWE में डी-जेनरेशन एक्स में ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स,बिली गन और एक्स-पैक के टीम मेंबर के रूप में जाना जाता है। WWE में वो टैग टीम चैंपियन के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रहे हैं। साथ ही WWE परफॉरमेंस सेंटर में रेसलर्स के कैरेक्टर डेवलपमेंट पर भी ध्यान देते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण क्यों विंस मैकमैहन को WWE में अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...