जानिए क्यों हुआ था WWE हॉल ऑफ फेमर का WrestleMania अपीयरेंस कैंसिल? अब दिए बड़े इवेंट में आने के संकेत

rvd wwe wrestlemania 40 appearance
WWE दिग्गज WrestleMania 40 में देगा अपीयरेंस?

WWE: WWE WrestleMania 40 के लिए संभावित मुकाबले अभी से सामने आने लगे हैं और रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के बाद स्थिति और भी स्पष्ट होने लगेगी। इस सबसे पहले WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपीयरेंस देने के संकेत दिए हैं।

रॉब वैन डैम हाल ही में Party with Marty पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने पुष्टि की है कि वो अगले साल Wrestlecon इवेंट में मौजूद रहेंगे, जो फिलाडेल्फिया में होने वाला है। इसके अलावा उन्होंने WrestleMania 40 में आने के भी संकेत देते हुए कहा:

"मुझे WrestleMania 40 में अपीयरेंस के लिए बुक किया गया था, लेकिन AEW में जाने के कारण मेरे अपीयरेंस को कैंसिल कर दिया गया। तभी अचानक मुझे दोबारा मेनिया में आने के लिए बुक कर दिया गया। खैर मैं उस वीकेंड पर Wrestlecon में मौजूद रहने वाला हूं।"

youtube-cover

आपको बता दें कि RVD कि उम्र 53 साल को पार कर चुकी है, वो अच्छी शेप में हैं और उनका अभी रिटायर होने का कोई मन नहीं है। वो इस साल WWE टीवी पर भी नज़र आए, जहां उन्हें Draft 2023 के लिए सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान करते हुए देखा गया था।

Rob Van Dam को 2021 में WWE हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया गया था

रॉब वैन डैम ने अपने रेसलिंग करियर में दुनिया के कई टॉप प्रमोशंस के लिए काम किया है और वो एक समय पर कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। खासतौर पर ECW के दिनों में उनकी लोकप्रियता में बहुत तगड़ा उछाल देखा गया था।

उन्हें 2021 में हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया गया था और उनके साथ इस लिस्ट में केन, द ग्रेट खली, मॉली हॉली और एरिक बिशफ भी शामिल रहे। उन्हें साल 2006 में बहुत बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ था और उसी वाल वो WrestleMania 22 में मिस्टर Money in the Bank बने थे।

उन्होंने साल 2006 में हुए One Night Stand प्रीमियम लाइव इवेंट में तत्कालीन WWE चैंपियन जॉन सीना पर कैश-इन किया और ऐज के इंटरफेरेंस की मदद से चैंपियन बनने में सफलता पाई, लेकिन उनका टाइटल रन ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था।