Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Hall Of Fame में 50 साल के दिग्गज को किया गया शामिल, ऐतिहासिक ऐलान के बाद आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

WWE
WWE
ANALYST
Modified 30 Mar 2021
न्यूज़

FOX Sports के रायन सैटिन (Ryan Satin) ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया है कि दिग्गज रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) 2021 के WWE हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल होने वाले हैं। दरअसल, इसके पहले मॉली हॉली (Molly Holly), एरिक बिशॉफ (Eric Bischoff), द ग्रेट खली (The Great Khali) और केन (Kane) के नाम की घोषणा भी की जा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो जॉन सीना ने WWE में की है लेकिन ब्रॉक लैसनर कभी नहीं कर पाए

RVD ने 2014 में WWE को छोड़ा था और वो बीच में एक मौके पर दिखाई भी दिए थे। अब वो लंबे समय बाद नजर आएंगे। रायन सैटिन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान वैन डैम ने हॉल ऑफ फेम में चुने जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी:

"ये काफी शानदार अनुभव है। उसी तरह जैसा आप अनुभव कर सकते हैं, ऐसा लगता है कि मुझे अपने काम के लिए सम्मान और सराहना मिल रही है। काफी अच्छा महसूस होता है। मुझे खुशी है।"

रॉब वैन डैम का WWE करियर शानदार रहा है

रॉब वैन डैम का रेसलिंग करियर 25 सालों का रहा है जहां उन्होंने ECW, WWE और IMPACT Wrestling समेत कई प्रमोशन में काम किया है। RVD असल में ECW में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और उन्हें ऑल-टाइम ग्रेट कहा जा सकता है। उन्होंने WWE चैंपियनशिप, 6 बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, 4 बार हार्डकोर चैंपियनशिप, यूरोपियन चैंपियनशिप और तीन बार टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज केन के बारे में 5 बड़ी बातें जो शायद आपको बिल्कुल पता नहीं होगी

रॉब वैन डैम को इस साल हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में 6 अप्रैल को इंडक्ट किया जाएगा। इसका प्रसारण पीकॉक नेटवर्क पर किया जाने वाला है। कई सारे सुपरस्टार्स और प्रसिद्ध रेसलर्स ने रॉब वैन डैम के हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल होने को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालते हैं:

Advertisement

(रॉब वैन डैम को हॉल ऑफ फेम 2021 में शामिल होने पर बधाई।)

(रॉब वैन डैम WWE हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किये जाएंगे। RVD को बधाई।)

(रॉब वैन डैम को WWE हॉल ऑफ फेमस में डाला गया और ये काफी शानदार चीज़ है।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 30 Mar 2021, 11:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now