"मैं तैयार रहूंगा"- WWE रिंग में सालों बाद वापसी करने की संभावना पर Hall of Famer ने दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने वापसी को लेकर की बात
WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम ने वापसी को लेकर की बात

Rob Van Dam: WWE हॉल ऑफ फेमर (Hall of Famer) रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) ने कंपनी में वापसी को लेकर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने बताया कि वह कब और कैसे कंपनी में वापसी कर सकते हैं। रॉब का हाल के समय में WWE के साथ संबंध अच्छा है, इसलिए उनकी वापसी की अटकलों से ऐसा होने की संभावना ज्यादा है।

रॉब ने इस साल Hall of Fame में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वह पॉल हेमन के Hall of Fame इंडक्शन के दौरान दिखाई दिए थे। इसके साथ ही वह WrestleMania XL के दौरान मौजूद थे। रॉब इस समय AEW में दिखाई देते हैं लेकिन 1 Of A Kind पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए कहा,

"मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। मुझे नहीं मालूम कि ऐसा करने के लिए क्या करना पड़ेगा। यह मुमकिन है कि मुझे फोन करके कहना पड़ेगा कि मैं तैयार हूं, ताकि बात की शुरुआत हो। यह संभव है कि ऐसा कभी भी ना हो। 2014 में पांच महीनों में मेरे 88 मैचों के बाद मुझे वहां नहीं होना चाहिए था क्योंकि उनके पास मेरे लिए कुछ नहीं था। उसके अंत में जब मैंने अपनी भावनाएं रखी, तो जो बात मेरे मन को लगी, वह ऐसी चीज थी जिसे बॉस ने कहा था। उन्होंने कहा कि यह आप पर है कि आप वापस आना चाहते हैं। अगर आप वापस आना चाहते हैं तो हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि हमारे पास प्लान पहले से मौजूद हों। हमें पूरे टाइम मालूम होगा कि हम क्या करने वाले हैं।"

रॉब वैन डैम के WWE में समय का अंत अच्छा नहीं रहा था

WWE में रॉब वैन डैम का काम कैसा रहा, इसे लेकर उन्होंने कोनन के Keepin' It 100 पर पिछले साल अपने विचार रखे थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह किस बात से खासे नाराज थे और साथ ही रॉब ने बताया कि वह अंदर से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। उन्होंने अपने समय को याद करते हुए कहा,

"मुझे दूर होना था। मैंने बहुत कुछ देख लिया था। मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला था। उन्होंने ECW को खत्म कर दिया था। वह मेरे साथ कुछ खास काम नहीं कर रहे थे। मुझे नहीं मालूम कि वह मेरे लिए कोई ऐसा रास्ता बना रहे थे, जहां तक जाकर मैं फिर से खुद को साबित करूं, या कुछ और लेकिन मैं अच्छा नहीं महसूस कर पा रहा था और इसलिए मैं वहां से चला गया।"
youtube-cover