पूर्व WWE दिग्गज ने AEW Dynamite में चौंकाने वाली वापसी करके लड़ा खतरनाक मैच, जबरदस्त परफॉर्मेंस के बावजूद मिली करारी हार 

RVD का WWE करियर शानदार रहा था
RVD का WWE करियर शानदार रहा था

WWE: AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में पूर्व WWE दिग्गज की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। दिग्गज वापसी के बाद मेन इवेंट में खतरनाक मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। यह दिग्गज कोई और नहीं बल्कि रॉब वैन डैम (Rob Van Dam) हैं। बता दें, इस हफ्ते Dynamite में स्वर्व स्ट्रीकलैंड (Swerve Strickland) को मिस्ट्री चैलेंजर के खिलाफ मैच लड़ना था।

स्ट्रीकलैंड के लिए मिस्ट्री प्रतिद्वंदी का चुनाव हैंगमैन पेज को करना था। इसके बाद रॉब वैन डैम ने स्वर्व के विरोधी के रूप में चौंकाने वाली वापसी की। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच डीलर्स हार्डकोर मैच देखने को मिला। यह खतरनाक मुकाबला साबित हुआ और इस मैच में हथियारों का भी जमकर इस्तेमाल हुआ।

वहीं, अंत में स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने रॉब वैन डैम को स्टॉम्प देकर पिन करते हुए बड़ी जीत हासिल की। देखा जाए तो रॉब को AEW में रिटर्न मैच में ही करारी हार मिलना काफी चौंकाने वाली चीज़ है। इस बड़ी जीत के बाद स्ट्रीकलैंड को अब अगले हफ्ते हैंगमैन पेज का सामना करना है। इस मुकाबले के साथ बड़ी शर्त जुड़ी हुई है और इस मैच के विजेता को AEW Revolution में समोआ जो के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

पूर्व WWE दिग्गज Rob Van Dam ने AEW में अपना इन-रिंग डेब्यू किस सुपरस्टार के खिलाफ किया था?

रॉब वैन डैम ने AEW में अपना इन-रिंग डेब्यू 9 अगस्त 2023 को Dynamite के एक एपिसोड के दौरान किया था। Dynamite के इस एपिसोड में रॉब को FTW Rules मैच में जैक पेरी का सामना करने का मौका मिला था और इस मुकाबले में FTW चैंपियनशिप दांव पर लगी हुई थी। पूर्व WWE दिग्गज ने इस मैच में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी।

हालांकि, अंत में जैक पेरी ने रेफरी से नज़र बचाकर रॉब वैन डैम को लो ब्लो दे दिया था। इसके बाद जैक ने रॉब को स्कूलबॉय मूव देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था। बता दें, रॉब वैन डैम ने अभी तक अपने AEW करियर में कुल 4 मैच लड़े हैं। रॉब को इनमें से 2 मैचों में जीत और 2 मैचों में हार मिली है।