'Cody Rhodes को Roman Reigns की चिंता छोड़कर पूरी तरह Brock Lesnar के ऊपर फोकस करना चाहिए'- WWE दिग्गज का बयान

Pankaj
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

Brock Lesnar: WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग (Teddy Long) का मानना है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को अब रोमन रेंस (Roman Reigns) के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उनका ध्यान इस हफ्ते रॉ (Raw) के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पर होना चाहिए।

Backlash 2023 में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच हुआ था। कोडी ने चौंकाने वाली जीत वहां पर हासिल की थी। कई फैंस को लगा था कि लैसनर एकतरफा जीत हासिल कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच का अंत भी दोनों के बीच कुछ अलग तरह से हुआ था। वहां से संकेत मिल गए थे कि दोनों की राइवलरी आगे बढ़ेगी।

इस हफ्ते Raw के बाद चीजें और भी अलग हो गई है। लैसनर ने कोडी के ऊपर अटैक किया और उन्हें एक और मैच के लिए चुनौती पेश की। दोनों के बीच WWE Night of Champions में अब तगड़ा मुकाबला होगा।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बात करते हुए टेडी लॉन्ग ने कहा,

क्रिस जैरिको की तरह ब्रॉक लैसनर हैं। आप लैसनर को हरा सकते हो, लेकिन उन्हें ये पता कि बदला कैसे लेना है। आपने Raw में ये चीज देख ली। कोडी रोड्स को अब रोमन रेंस और उनके टाइटल के बारे में नहीं सोचना चाहिए। अब उन्हें पूरी तरह लैसनर के ऊपर फोकस करना चाहिए। कोडी को अब ये राइवलरी पर्सनल लेनी चाहिए। लैसनर ने कोडी का बहुत अपमान किया। अब कोडी को इसका बदला लेना चाहिए।

youtube-cover

क्या WWE Night of Champions 2023 में Brock Lesnar मचाएंगे बवाल?

WWE Night of Champions 2023 में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। लैसनर बहुत गुस्से में अब लग रहे हैं। दोनों की राइवलरी में अब और मजा आएगा। कंपनी द्वारा इस मुकाबले में कुछ नई शर्त भी जोड़ी जा सकती है। ऐसा हुआ तो मैच और भी मजेदार हो जाएगा। ब्रॉक का गुस्सा देखकर इस बार Raw में सभी डर गए थे। अब देखना होगा कि WWE Night of Champions में लैसनर जीत हासिल कर पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now