"मैं Roman Reigns को आराम से धराशाई कर सकता हूं"-WWE Elimination Chamber से पहले दिग्गज का बड़ा बयान

WWE Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच
WWE Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE Elimination Chamber 2022 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले गोल्डबर्ग (Goldberg) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को कड़ा संदेश दिया है। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच 19 फरवरी को सऊदी अरब में ड्रीम मैच होगा। इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। गोल्डबर्ग ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में वापसी कर रोमन रेंस को चुुनौती दी थी। WWE ने भी बिना देरी किए हुए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बड़ा बयान

आप सभी को पता है कि WWE ने WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के मैच का प्लान तैयार किया था। रोमन रेंस ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। इस वजह से ये ड्रीम मुकाबला नहीं हो पाया। रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में शामिल हो गए थे। गोल्डबर्ग को स्ट्रोमैन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

WWE's The Bump के हालिया एपिसोड में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस से सम्बंधित किसी भी सुपरस्टार से मैं नहीं हारा हूं। इस चीज़ को मैं आगे भी कायम रखूंगा। दो साल पहले रोमन रेंस का कैरेक्टर कुछ अलग था। अब रोमन रेंस एक अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। पहले के मुकाबले वो और भी खतरनाक हो गए। मैं हमेशा कहता हूं कि गोल्डबर्ग हमेशा शत प्रतिशत सभी से शानदार रहे। मुझे अभी भी अपने ऊपर बहुत भरोसा है। मैं फिजिकल तौर पर पूरी तरह तैयार हूं। मैंने बहुत तैयारियां इस मैच के लिए की। मैं रोमन रेंस को आराम से धराशाई कर सकता हूं।

youtube-cover

रोमन रेंस ने भी ट्वीट के जरिए गोल्डबर्ग को धमकी दी है। रोमन रेंस ने कहा कि उनसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप कोई नहीं ले सकता। दोनों की राइवलरी अब काफी शानदार होगी। गोल्डबर्ग के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये उनका अंतिम मैच होगा। सऊदी अरब में फैंस को सरप्राइज भी मिल सकता है। WWE द्वारा गोल्डबर्ग को नया यूनिवर्सल चैंपियन भी बनाया जा सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस को तगड़ा झटका लगेगा।