"यह बहुत बड़ी बात होगी"- WWE Hall of Famer ने Night of Champions 2023 में दिग्गज के चैंपियन बनने की संभावनाओं पर दिया बड़ा बयान

 एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच फाइनल मुकाबला होगा
एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच फाइनल मुकाबला होगा

AJ Styles: WWE में इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का टूर्नामेंट हो रहा है। इस टूर्नामेंट के फाइनल में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का सामना सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से होना है। फैंस इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हैं तो ये काफी बड़ा पल होगा। इसको लेकर उन्होंने एक कारण भी बताया है।

बता दें कि Night of Champions 2023 में इस टूर्नामेंट के फाइनल में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस एक-दूसरे के खिलाफ नज़र आएंगे। इस मुकाबले को जीतने वाला स्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेगा। इस मुकाबले को लेकर बुकर टी ने अपने पॉडकास्ट Hall of Fame में बात की। इस दौरान उन्होंने एजे स्टाइल्स के इस मैच में जीतने की संभावनाओं को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

"मैं एजे स्टाइल्स को पूरी तरह से नकार नहीं सकता हूं क्योंकि वो काफी समय से टाइटल पिक्चर का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में अगर एजे स्टाइल्स WWE ओरिजिनल ना होने के बाद भी इस टाइटल को जीत लेते हैं, तो ये बहुत बड़ी बात होगी। ये उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।"

youtube-cover

TNA और NJPW में नज़र आ चुके हैं WWE दिग्गज AJ Styles

WWE में डेब्यू करने से पहले एजे स्टाइल्स ने प्रो-रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम कमा लिया था। वो TNA में 12 साल तक थे, यहां पर वो कर्ट एंगल और समोआ जो के साथ कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे थे। इसके अलावा वो NJPW में भी नज़र आ चुके हैं। इन दोनों ही प्रमोशन्स में वो वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं।

WWE में डेब्यू करने के बाद से स्टाइल्स कंपनी के मेजर स्टार्स में से एक रहे हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि करियर के आखिरी पड़ाव पर एक बार फिर से WWE उन्हें एक लास्ट टाइटल रन दे सकता है। फैंस भी उन्हें आखिरी बार वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।