"WrestleMania में Bray Wyatt के साथ काम ना करने लिए मैं Brock Lesnar को दोषी नहीं मानता"- WWE हॉल ऑफ फेमर का बयान

Pankaj
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दी खास प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मुकाबला ओमोस (Omos) के साथ होगा। हालांकि ये ऑरिजिनल प्लान नहीं था। लैसनर का मुकाबला ब्रे वायट (Bray Wyatt) के साथ तय किया गया था। ब्रॉक ने ब्रे के खिलाफ लड़ने के लिए मना कर दिया था। अब WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ब्रे वायट पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी पर नज़र नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार किसी पर्सनल मुद्दे के कारण वो रिंग से दूर चल रहे हैं। बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी चल रही थी। WWE WrestleMania 39 में वायट का मुकाबला होना अब मुश्किल लग रहा है।

"WrestleBinge by SportsKeeda" पर बात करते हुए टेडी लॉन्ग ने कहा,

ब्रे वायट के खिलाफ मैच रद्द करने के लिए मैं ब्रॉक लैसनर को दोषी नहीं मानता हूं। ये उनके हाथ मैं नहीं है, इस वजह से मैं उन्हें ब्लेम नहीं करूंगा। आप वहीं करते हैं जो आपसे कहा जाता है। अगर वो आपसे पूछते हैं तो आप यहीं कहेंगे कि मैं क्यों करूं।
Bray Wyatt vs Brock Lesnar was a possibility for Wrestlemania. However Lesnar wasn’t down with it! (Fightful) twitter.com/i/web/status/1… https://t.co/Zq63hiXscT

क्या WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर की हार होगी?

WWE ने इस बार कुछ अलग सोचकर फैंस को झटका दिया। किसी को भी नहीं लगा था कि लैसनर का मुकाबला ओमोस के साथ होगा। खुद ओमोस ने भी नहीं सोचा होगा कि इतनी जल्दी उन्हें ब्रॉक के खिलाफ मैच मिल जाएगा। पिछले हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना भी हुआ था। ओमोस ने अपनी ताकत दिखाकर ब्रॉक को रिंग के बाहर कर दिया था। ये देखकर खुद द बीस्ट भी हैरान हो गए थे।

मेनिया में अगर लैसनर को ओमोस हरा देते हैं तो ये उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। अगर करियर के हिसाब से देखा जाए तो ब्रॉक के सामने ओमोस बिल्कुल भी नहीं टिकते हैं। अब देखना होगा कि वो लैसनर का सामना किस अंदाज में करेंगे। अगर ये मैच अच्छा नहीं हुआ तो फिर फैंस का गुस्सा जरूर फूटेगा। जब इस मैच का ऐलान किया गया था तब कोई भी खुश नज़र नहीं आया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment