"टिकट किसके नाम पर बिकेंगे" - WWE दिग्गज ने WrestleMania 40 में Roman Reigns के मैच को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की

roman reigns vs the rock wrestlemania 40
रोमन रेंस के WrestleMania 40 के प्लान को लेकर बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में द रॉक (The Rock) की वापसी करवाई थी जिसके बाद उम्मीद बढ़ने लगी है कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ मैच लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। उनकी वापसी से पूर्व कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच दिए जाने की बात की जा रही थी। खैर अब WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने इस स्थिति पर बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने कहा है कि WrestleMania 40 में Roman Reigns को कोडी रोड्स के बजाय द रॉक चैलेंज कर सकते हैं। टेडी के अनुसार द पीपल्स चैंपियन और रोमन के रूप में 2 भाइयों की भिड़ंत कंपनी को ज्यादा पैसे कमा कर दे सकती है। उन्होंने कहा:

"मैं इस मैच को बिजनेस की दृष्टि से देख रहा हूं। मैं कोडी रोड्स का सम्मान करता हूं और वो मुझे बहुत पसंद हैं। मैं उन्हें तब से देखता आ रहा हूं जब वो बहुत छोटे थे, लेकिन टिकट किसके नाम पर बिकेंगे? कोडी रोड्स या द रॉक? मैं बिजनेस की दृष्टि से इस मैच को देख रहा हूं। द रॉक काफी समय तक रिंग से दूर रहे हैं और मैं मानता हूं कि उन्हें फिलाडेल्फिया में होने वाले WrestleMania में रोमन के खिलाफ मैच मिलना चाहिए। मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि द रॉक vs रोमन मैच फायदे का सौदा साबित हो सकता है।"

youtube-cover

WWE दिग्गज ने The Rock की गैरमौजूदगी में Cody Rhodes vs Roman Reigns मैच पर बयान दिया

WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग का मानना है कि अगर किसी कारणवश द रॉक, WrestleMania 40 का हिस्सा नहीं बन पाए तो उस स्थिति में कोडी रोड्स को Roman Reigns का चैलेंजर बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा:

"अगर द रॉक मैच का हिस्सा नहीं बन पाए तो कोडी रोड्स का विकल्प हमेशा खुला होगा क्योंकि कोडी भी काफी अच्छा काम कर सकते हैं। मैं उन्हें पूरी तरह नजरंदाज नहीं करना चाहता और वो मेरे अनुसार कंपनी में काफी अच्छा काम कर रहे हैं। मैं हमेशा इस स्थिति को कमाई के नज़रिए से देखने वाला हूं और ऐसा करने में द रॉक कंपनी की ज्यादा मदद कर सकते हैं।"