WWE में The Rock की वापसी के बाद Cody Rhodes के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, फैंस के लिए अहम जानकारी

..
द रॉक ने हाल ही में की थी जबरदस्त वापसी
WWE में The Rock की वापसी देखने को मिली

Cody Rhodes: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) की वापसी ने फैंस सहित पूरे रेसलिंग वर्ल्ड को चौंका दिया था। कई लोगों का मानना था कि ग्रेट वन की WWE में वापसी का सीधा असर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर पड़ेगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इस स्थिति पर बात की गई है।

SmackDown में द रॉक ने लगभग चार साल बाद WWE में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। इसके पहले वो 2019 में दिखे थे। उन्होंने शो की शुरूआत में पैट मैकेफी के साथ मिलकर ऑस्टिन थ्योरी को कंफ्रंट किया था। सैगमेंट के अंत में ग्रेट वन ने थ्योरी पर पीपल्स एल्बो लगाया।

कई फैंस का यह मानना था कि द रॉक की वापसी के बाद कंपनी WrestleMania 40 में रोमन Vs द ग्रेट वन के संभावित मैच को प्लान कर सकती है जिसके कारण कोडी रोड्स का पुश रुक सकता है। इस स्थिति को लेकर BWE ने अपनी हालिया रिपोर्ट में यह बताया है कि कंपनी में द रॉक को लेकर चर्चा जरूर हो रही है लेकिन कोडी रोड्स अभी भी कंपनी के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।

"अभी भी कोडी रोड्स WWE के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। द रॉक के साथ मीटिंग में स्टोरीलाइन्स पर चर्चा जरूर हुई हैं लेकिन किसी भी चीज की डील साइन नहीं हुई है।"

WWE WrestleMania 39 में होना था The Rock vs Roman Reigns का मुकाबला

WWE फैंस द रॉक vs रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच को लेकर लंबे समय से बात कर रहे हैं। हालांकि, यह अभी तक संभव नहीं हो पाया है। WWE दिग्गज द रॉक ने हाल ही में इस मैच के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने कहा,

"यह मैच फाइनल था। हम इसे करने वाले थे। साल 2022 की शुरूआत में निक खान मुझे और विंस मैकमैहन को साथ लाए थे। फिर हम सब लोस एंजलिस गए और लगभग एक घंटे बाद हमने WrestleMania में मेरे और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच की संभावनाओं पर बात की। हमने हाथ मिलाया और गले भी मिले। हम सभी बहुत करीब थे लेकिन हमारे बीच मैच के नतीजे को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी इसलिए हमने इसे खत्म करने का फैसला कर लिया।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now