Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE हॉल ऑफ फेमर रिटायरमेंट से बाहर आकर दिग्गज के साथ लड़ना चाहता है मैच

  • हॉल ऑफ फेमर ने 2015 में लड़ा था अपना आखिरी मैच
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST

रेसलमेनिया में मैच लड़ना चाहता है यह दिग्गज
रेसलमेनिया में मैच लड़ना चाहता है यह दिग्गज

द अंडरटेकर का फ्यूचर WWE में अभी साफ नहीं है, खासकर जून में सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के खिलाफ हुए मैच के बाद। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के मैच की काफी आलोचना हुई थी, दोनों सुपरस्टार्स के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ था। इसके बाद से अंडरटेकर ने सिर्फ एक ही मैच लड़ा है।

उन्होंने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ा था। हालांकि WWE लगातार हॉल ऑफ फेमर स्टिंग और टेकर के बीच ड्रीम मैच को टीज करती आ रही है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2019 में सभी पीपीवी में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

Sports Illustrated के साथ बातचीत में स्टिंग ने कहा, "अगर रेसलमेनिया में टेकर के साथ मैच की स्थिति बनती है, तो मैं इस मैच के लिए तैयार रहूंगा। मुझे लगता है कि मेरा करियर खत्म हो गया है। हालांकि अभी भी मैं टेकर के साथ मैच के बारे में सोचता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है।"

स्टिंग को 2015 में नाइट ऑफ चैंपियंस पीपीवी में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुए WWE चैंपियनशिप मुकाबले में गर्दन में चोट लगी थी। उसके बाद स्टिंग को रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी और अगले साल उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। हालांकि लगातार उन्होंने इस बात को बोला है कि वो अभी भी लड़ सकते हैं।

फैंस भी इन दोनों बड़े दिग्गज रेसलर्स के बीच मुकाबला देखना चाहते हैं, लेकिन देखना होगा कि क्या स्टिंग और अंडरटेकर के बीच मैच देखने को मिलेगा या नहीं।

Published 19 Dec 2019, 16:36 IST
Advertisement
Fetching more content...